किंग खान की पत्नी गौरी खान ने खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, शेयर की तस्वीरें !

एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, कई सेलेब्स के घरों को सजा चुकीं गौरी खान ने अब एक और नया काम शुरू कर दिया है

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इंडट्री में एक अलग ही औदा रखती हैं, इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार वाइफ होने के बाद भी गौरी खान अपनी अलग पहचान रखती हैं। एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, उनकी अपनी होम डेकोर की चेन है, कई सेलेब्स के घरों को सजा चुकीं गौरी खान ने अब एक और नया काम शुरू कर दिया है ,गौरी खान ने अपनी नया रेस्टोरेंट शुरू किया है ,जिसकी तस्वीरें हाल ही में शाहरुख खान ने भी शेयर की थी। इसके अलावा खुद गौरी खान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Gauri Khan (@gaurikhan) / X

बॉलीवुड के नामी चेहरे बधाई देने पहुंचे

बिजनेसवुमन गौरी खान ने अब एक नया वेंचर शुरू किया है। उन्होंने मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक लग्जरी रेस्तरां शुरू किया है। इसका नाम तोरी है और ये गौरी का पहला रेस्तरां हैं, जो किसी महल से कम नहीं है। गौरी खान ने बीते दिन अपने रेस्तरां की लॉन्च पार्टी रखी। जहां बॉलीवुड के नामी चेहरे उन्हें बधाई देने पहुंचे।

शाहरुख खान की पत्नी Gauri Khan की नई पारी, ई-कॉमर्स सेक्टर में जोरदार  एंट्री, Tata का मिला साथ - Bollywood Superstar Shah Rukh Khan wife Gauri  entered into E commerce Sector with

 

गोल्डन लाइटिंगऔर हरे पेड़ इसकी खूबसूरती बढ़ा रहे

इस रेस्टोरेंट की लाइटिंग गोल्डन है और हरे पेड़ इसकी खूबसूरती बढ़ा रहे हैं, फोटो शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरा पहला रेस्टोरेंट तोरी मुंबई में आप लोगों के लिए खुल चुका है। ’ हाल ही में इस रेस्टोरेंट का लॉन्च था। जिसमें गौरी खान की फ्रेंड महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह, नीलम कोठारी, संजय लीला भंसाली और करण जौहर भी शामिल हुईं। इसके अलावा भी अन्य कई सेलिब्रिटी इस लॉन्च का हिस्सा बने।

गौरी खान ने खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, शाहरुख खान ने शेयर की तस्वीरें,  मुंबई के इस इलाके में है Torii - gauri khan first restaurant torii in  mumbai bandra shah rukh khan

फैंस के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दी बधाई

गौरी खान ने अपने रेस्तरां की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की था। इसके साथ ही उन्होंने अपना पहला रेस्तरां शुरू करने की जानकारी शेयर की थी। पोस्ट के साथ कैप्शन में गौरी ने कहा, “हॉस्पिटैलिटी के फील्ड में मेरा पहला वेंचर तोरी मुंबई। हमारे रेस्तरां में आकर खुद को लग्जरी और गर्मजोशी से भर दें, जो वाइब्रेंट लाइट्स, गहरे लाल और हरे रंग से सजा हुआ है। गौरी खान ने जैसे ही अपने रेस्तरां तोरी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। फैंस के साथ- साथ उन्हें बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने बधाई दी।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button