फिल्म की आलोचनाओं से टूटा कियारा अडवाणी का दिल, अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी !

कियारा आडवाणी ने बी-टाउन में एक भरोसेमंद चेहरे के रूप में बार-बार अपनी काबिलियत साबित की है। 2019 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म, कबीर सिंह, और 2021 की सबसे सफल ओटीटी रिलीज़, शेरशाह का हिस्सा होने के बाद, उन्होंने दो फिल्मों का हिस्सा बनकर, कोविड -19 महामारी के बाद की गति को बनाए रखा है।

कियारा आडवाणी ने बी-टाउन में एक भरोसेमंद चेहरे के रूप में बार-बार अपनी काबिलियत साबित की है। 2019 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म, कबीर सिंह, और 2021 की सबसे सफल ओटीटी रिलीज़, शेरशाह का हिस्सा होने के बाद, उन्होंने दो फिल्मों का हिस्सा बनकर, कोविड -19 महामारी के बाद की गति को बनाए रखा है। बॉक्स ऑफिस के पुनरुद्धार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, अर्थात् भूल भुलैया 2 और अब जुगजुग जीयो। हालांकि, कबीर सिंह में उनकी भूमिका को काफी मिश्रित समीक्षा मिली। अपने नवीनतम साक्षात्कार में, उन्होंने शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म में अपनी विवादास्पद भूमिका पर खोला।

अभिनेताओं की प्रशंसा करना पाखंड है

जब कबीर सिंह रिलीज हुई तो कई चर्चाएं चारों ओर चली गईं। वहीं एक क्रिटिक ने लिखा, ”कबीर सिंह से भी ज्यादा उनका किरदार समस्याग्रस्त है.” एक अन्य ने लिखा, “क्या उसके पास कोई एजेंसी नहीं है? वह यह नीच लड़की क्यों होगी जो आदमी को अपने ऊपर चलाने देती है।” इस पर, ग्राज़िया के साथ अपने साक्षात्कार में, कियारा ने एक ठोस प्रतिक्रिया दी। उन्होंने व्यक्त किया कि एक अभिनेता के रूप में, हमेशा बहुमुखी होना चाहता है।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता था कि वह किसी भी चरित्र के रास्ते में अपने निर्णय आने दे सकती हैं वह ग्रे है। कियारा ने जोर दिया “अगर मैं अपनी अगली फिल्म में एक हत्यारे की भूमिका निभाती हूं, तो क्या यह मुझे एक बनाता है? उन अभिनेताओं की प्रशंसा करना पाखंड है जो अन्यथा एक ग्रे शेड निभाते हैं और फिर उनकी आलोचना करते हैं जब वे एक नियमित चरित्र की ग्रे छाया निभाते हैं”

एक सबक सीखा उसने

इस पर, कियारा ने यह भी कहा कि उन्हें विश्वास नहीं था कि प्रीति के उनके चरित्र ने कबीर के जहरीले मर्दानगी और उनके समस्याग्रस्त व्यवहार को सहन किया। हालाँकि, एक सबक उसने सीखा था।

सभी रिश्ते होते हैं जटिल

उन्होंने कहा, “बॉलीवुड के लिए प्यार हमेशा से ही परफेक्ट और आकांक्षी रहा है।” उसने कहा कि कबीर सिंह में प्रीति ने हिंसा का सहारा लेने के बाद उसे छोड़ दिया। हालांकि, अगर वह अंत में उसके पास वापस आती है, तो यह दर्शाता है कि प्यार अक्सर बाकी सब चीजों से आगे निकल जाता है, और सभी रिश्ते जटिल होते हैं। “केवल एक चीज जो आपको क्षमा की ओर ले जाएगी वह है प्रेम। तो, संक्षेप में कबीर सिंह उन लोगों के लिए हैं जो फिल्म और मेरे साथ गूंजते हैं” उसने अपना जवाब समाप्त किया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button