कियारा आडवाणी ने संभाली मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की बागडोर

सिल्वर स्क्रीन पर भूल भुलैया 2 का जादू देखने के लिए फैंस तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसे लेकर गदगद हैं। इस फिल्म के बारे में सब कुछ हम सभी को पुरानी यादों में ले जा रहा है।

सिल्वर स्क्रीन पर ‘भूल भुलैया 2’ का जादू देखने के लिए फैंस तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसे लेकर गदगद हैं। इस फिल्म के बारे में सब कुछ हम सभी को पुरानी यादों में ले जा रहा है।

अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैया का रीमेक हो या ट्रेलर में मंजुलिका की मौजूदगी का टाइटल ट्रैक हो, जिन लोगों ने अक्षय और विद्या बालन स्टारर फिल्म देखी है, उन्हें काफी समानताएं मिलेंगी। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए साफ कर दिया कि वह किसी की जगह नहीं ले रही हैं।

मिड डे से बात करते हुए कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि भूल भुलैया 2 के लिए हां कहना उनके लिए आसान था। भले ही उन्हें हॉरर फिल्मों से नफरत थी, फिर भी उन्हें अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म पसंद थी। भूल भुलैया 2 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने मूल के सार और मंजुलिका के नाम जैसे कुछ तत्वों को बनाए रखने की कोशिश की है। आगे उन्होंने कहा कि कहानी के तौर पर यह बिल्कुल नया है। “यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर नहीं है, बल्कि एक हॉरर कॉमेडी है। काले जादू की एक परत है, ”कियारा ने चुटकी ली।

हम सभी ने 2007 की हिट फिल्म में विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में शानदार काम करते देखा है। तो जब कियारा आडवाणी से पूछा गया कि क्या उन्होंने बागडोर संभालने के बाद दबाव महसूस किया? अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह किरदार नहीं निभा रही हैं और यह रीमेक नहीं है इसलिए वह किसी के जूते में कदम नहीं रख रही हैं। उन्होंने आगे कहा, “मैं फिल्म करना चाहती थी क्योंकि इस तरह की शैली को एक पारिवारिक मनोरंजन में तब्दील किया जा सकता था।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button