“वह बहुत परेशान है..”; ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया खुलासा !

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' और 'काय पो चे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक अभिषेक कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके बारे में खुलकर बात की।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ और ‘काय पो चे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक अभिषेक कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत काफी परेशान थे। 14 जून 2020 को सुशांत बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत की अभी भी जांच चल रही है। मुंबई पुलिस ने शुरुआत में बताया कि सुशांत ने आत्महत्या की है। लेकिन हर स्तर से सवाल उठने के बाद इस मामले की बड़ी जांच शुरू की गई।

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: दोनों बहनों ने शेयर की सुशांत सिंह की अनदेखी तस्वीरें, फैंस हुए इमोशनल - Sushant Singh Rajput Birth Anniversary Sushant Singh sister shweta singh and ...

शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अभिषेक ने फिल्म ‘काय पो छे’ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया। “ऑडिशन के दौरान, सुशांत का वजन बहुत अधिक था। मैंने उसे एक अमेरिकी अभिनेता की तस्वीर दिखाई और उसके जैसा दिखने को कहा। क्योंकि वह एक क्रिकेटर का किरदार निभाना चाहते थे। उस वक्त उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा। क्योंकि वह बहुत मितभाषी था। लेकिन अगले तीन महीनों में उन्होंने खुद पर कड़ी मेहनत की। वह क्रिकेट अभ्यास और जिम प्रशिक्षण के लिए सुबह छह बजे आते थे, ”उन्होंने कहा।

काम के प्रति उनके समर्पण

अभिषेक ने उन्हें फिल्म ‘फितूर’ में रोल देने के बारे में सोचा क्योंकि उनका सुशांत से खास कनेक्शन था। लेकिन ऐसा नहीं हो सका तो उन्होंने सुशांत को ‘केदारनाथ’ के लिए साइन कर लिया। “केदारनाथ के पहले शेड्यूल के लिए, सारा और सुशांत ने बेहद ठंडे मौसम में शूटिंग की। वे रात भर बारिश का सीन शूट करना चाहते थे। पूरी रात कड़ाके की ठंड में भीगने के बाद सुशांत ने शूटिंग पूरी की थी। काम के प्रति उनके समर्पण से सारा भी प्रभावित हुईं,’अभिषेक ने कहा।

खुद को हर किसी से दूर कर रहा था सुशांत

“सुशांत ने इसकी शुरुआत की थी। वह पूरी तरह भीगकर शूटिंग करने लगे और अगले दिन सारा भी उन्हें देखकर कड़ी मेहनत कर रही थीं. उन्होंने सुशांत की वजह से फिल्म के लिए ज्यादा मेहनत की थी। लेकिन उन दिनों सुशांत बेचैन रहते थे। वह मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत मजबूत थे। लेकिन उसके दिल में कोई बात परेशान कर रही थी। वह खुद को हर किसी से दूर कर रहा था,” अभिषेक ने खुलासा किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button