KBC-14: कौन बनेगा करोड़पति 14 की पहली विजेता बनी कविता चावला, आखिरी सवाल पर छोड़ा शो !

कौन बनेगा करोड़पति 14 की प्रतियोगी कविता चावला केबीसी 14 का प्रोमो जारी होने के बाद से पूरे इंटरनेट पर चर्चा कर रही है।

कौन बनेगा करोड़पति 14 की प्रतियोगी कविता चावला केबीसी 14 का प्रोमो जारी होने के बाद से पूरे इंटरनेट पर चर्चा कर रही है, जहां वह 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देती नजर आएंगी। कविता KBC-14 की पहली करोड़पति बनीं। प्रतियोगी ने सभी लाइफलाइन के साथ 7.5 करोड़ रुपये के सवाल पर जगह बनाई, लेकिन अमिताभ बच्चन के शो को छोड़ने का फैसला किया क्योंकि वह सबसे कठिन सवाल का जवाब देने में सक्षम नहीं थी। जिस सवाल से कविता चावला ने इस्तीफा दिया वह नीचे है।

आखिरी सवाल पर छोड़ा शो

प्रश्न 7.5 करोड़ रुपये के लिए प्रथम श्रेणी की शुरुआत में दोहरा शतक बनाने वाले पहले भारतीय गुंडप्पा विश्वनाथ ने किस टीम के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की?’ विकल्प थे – ए सर्विसेज, बी आंध्र, सी महाराष्ट्र, डी सौराष्ट्र . उत्तर है आंध्र। छोड़ने के बाद कविता ने सर्विसेज का अंदाजा लगाया, जो गलत जवाब था।

इस सीजन की पहली करोड़पति बनी कविता चावला

हालांकि, कविता चावला इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं और साथ में एक कार जीतने के लिए भी उत्साहित हैं। वह बिग बी से कहती हैं, ”मैं जीती हुई रकम से एक कार खरीदना चाहती थी लेकिन अब मुझे वह इनाम के तौर पर मिल रही है।” जब बिग बी डिजिटल रूप से राशि ट्रांसफर करने वाले होते हैं, तो वह उन्हें 1 करोड़ के बाद एक अतिरिक्त शून्य जोड़ने के लिए कहती हैं। बिग बी कहते हैं, “अब आप लालची बन रहे हो।”

कविता चावला का सपना हुआ पूरा

1 करोड़ जीतने और सीज़न की पहली करोड़पति घोषित होने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कविता चावला ने कहा- मेरा पहला विचार यह था कि जिस क्षण का मैं इंतजार कर रही थी, जिस दिन का मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी आखिरकार वो दिन आ ही गया। कौन बनेगा करोड़पति को दर्शकों के सामने लाने और मुझे इस तरह के मंच पर आने का मौका देने के लिए मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को भी धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं तहे दिल से शो को धन्यवाद देना चाहती हूं, हालांकि मुझे लगता है कि यह आभार उन सभी के सामने वास्तव में छोटा लगता है जो उन्होंने मेरे लिए किया, मुझे रातोंरात एक सेलिब्रिटी बना दिया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button