कैटरीना ने बताया कि ‘उन्होंने क्यों पूरी नही देखी कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया’ !

कैटरीना कैफ ने स्वीकार किया कि उन्हें डरावनी फिल्में देखने से नफरत है, इस बीच अभिनेत्री फिल्म में भूत की भूमिका निभा रही है।

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में कैटरीना कैफ ने स्वीकार किया कि उन्हें डरावनी फिल्में देखने से नफरत है, इस बीच अभिनेत्री फिल्म में भूत की भूमिका निभा रही है। कैटरीना ने आगे कहा, उन्हें भूत-प्रेत वाली फिल्में देखने में मजा नहीं आता। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के दौरान उन्हें अपनी आँखें ढकनी पड़ीं।

क्या हॉरर फिल्में देखना पसंद है

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें हॉरर फिल्में देखना पसंद है। अभिनेत्री ने कहा, “ज्यादा नहीं। मैं उन्हें नहीं देख सकती। मैं भूल भुलैया 2 खत्म नहीं कर सकी। गंभीरता से मैं नहीं कर सकती। मुझे अपनी आंखों को ढंकना पसंद था। जब तब्बू के पास वह सब आता है, हालांकि मुझे पता है कि मेरे लिए भी इसके अंदर हास्य है, जो बहुत डरावना था।”

क्या कैटरीना को लगा डर

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म की शूटिंग के दौरान डरी हुई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “हमारे पास ऐसे स्थान नहीं थे। फिल्म में मैं भी भूत हूं ना? मैं खुद से डरने वाला नहीं हूं। जब मैं उन्हें हाहा की तरह डराने आ रहा हूं तो मैं भूत हूं। हमारी फिल्म में और भी बहुत कुछ है।”

फ़ोन भूत पर विक्की कौशल का रिएक्शन

इससे पहले कैटरीना ने भी इसे देखने के बाद विक्की कौशल का रिएक्शन शेयर किया था। उन्होंने कहा, “विक्की को ट्रेलर बहुत पसंद आया। उनकी इतनी अच्छी प्रतिक्रिया थी और इससे हमें और भी अधिक आत्मविश्वास और खुशी मिली। उन्हें लगता है कि फिल्म कुछ ऐसी है जो मजेदार है और लोग इससे जुड़ने वाले हैं।”

फोनभूत गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित एक हॉरर कॉमेडी है, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट को 7 अक्टूबर से बदलकर 4 नवंबर कर दिया गया था। फिल्म अब नवंबर में सिनेमाघरों में आएगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button