मशहूर यूट्यूबर अमित भंडाना के साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ, इस प्रोजेक्ट में दिखेंगे साथ …

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। वह फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। वह फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हैं। मेकर्स फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं और अब खबर आ रही है कि कैटरीना मशहूर यूट्यूबर अमित भड़ाना के साथ एक प्रोजेक्ट करने जा रही हैं।

अमित भड़ाना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आपका दिन बहुत अच्छा रहा और बहुत अच्छे लोगों के साथ था, बहुत बहुत प्रतिभाशाली कैटरीना कैफ का धन्यवाद..

जल्द जारी होगा वीडियो

भड़ाना ने लिखा है कि जल्द वीडियो भी मिलेगा। इस पोस्ट को कटरीना ने भी शेयर किया है और ये साफ हो गया है कि वो जल्द ही अमित के साथ नजर आने वाली हैं। अमित भड़ाना अपने कॉमेडी वीडियो के लिए जाने जाते हैं।

उन्हें उनके YouTube वीडियो के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार भी दिया गया है। वहीं अगर कटरीना की फिल्म फोन भूत की बात करें तो यह 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे।

गाने कर रहे थिरकने पर मजबूर

फ़िल्म गाने इंटरनेट पर छाए हुए है। किन्ना सोना का वीडियो ‘भूत’ कैटरीना के साथ शुरू होता है। जैसे ‘घोस्टबस्टर्स’ ईशान और सिद्धांत के जबड़े फर्श पर गिर जाते हैं। कैटरीना को तब ‘किन्ना सोना लगता है तू’ बोलते हुए दिखाई देती हैं, क्योंकि वह पृष्ठभूमि में डांसर के समुद्र के साथ-साथ एक के बाद एक जटिल डांस मूव करती दिखती हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button