कटरीना कैफ ने अनुष्का -विराट को किया डिनर पर इनवाइट, एक्ट्रेस ने रखी खास शर्त !

शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। वे अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी हैं। अनुष्का और कटरीना...

शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। वे अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी हैं। अनुष्का और कटरीना काफी क्लोज फ्रेंड हैं। उन्होंने ‘जब तक है जान’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। अनुष्का ने एक बातचीत में खुलासा किया कि उन्हें कटरीना कैफ ने डिनर पर इनवाइट किया था।

अनुष्का ने बताया कि वो किस शर्त पर विराट कोहली के साथ कटरीना के घर डिनर पर गई थीं। ग्राजिया इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल का जिक्र करते हुए कहा, ‘कैटरीना और विक्की ने हमें अपने घर बुलाया था, लेकिन हम शाम को 6 बजे डिनर करते हैं और 9.30 बजे सो जाते हैं। मैंने कैटरीना से कहा कि हम आपके लिए शाम 7 से 7.30 बजे के बीच डिनर करेंगे और हमें जल्दी निकलना होगा। तब कैटरीना ने मजाक में अनुष्का से कहा कि वह नाश्ता करेंगी, जबकि अनुष्का और विराट डिनर करेंगे।

अनुष्का शर्मा ने बताया कि वह स्वभाव से अंतर्मुखी हैं और पार्टी-इवेंट्स से दूर रहना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कैटरीना की तरह शाहरुख खान भी उनकी इस आदत से वाकिफ हैं इसलिए वो अब उन्हें अपनी पार्टियों में नहीं बुलाते. 2021 में कपल की शादी के कुछ दिनों बाद अनुष्का ने उन्हें विश करते हुए पोस्ट किया, ‘खूबसूरत लोगों को बधाई। मैं कामना करता हूं कि आप जीवन भर साथ रहेंगे, प्यार करेंगे और समझ दिखाएंगे। खुशी है कि आपकी शादी हो गई, अब आप अपने नए घर में कदम रख सकेंगी और हम मरम्मत की आवाज सुनना बंद कर देंगे।

34 साल की अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जो नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होगी। फिल्म में वह स्टार क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं। वहीं, 39 साल की कटरीना कैफ सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। वह विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में भी काम कर रही हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button