CAT Trailer: CAT का ट्रेलर Netflix पर हुआ रिलीज़, सीरीज की कहानी को लेकर उत्साहित है अभिनेता !

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने शुक्रवार, 18 नवंबर को अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर, कैट का ट्रेलर जारी किया। रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज पंजाब में ड्रग की लत के मुद्दे पर केंद्रित है

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने शुक्रवार, 18 नवंबर को अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर, कैट का ट्रेलर जारी किया। रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज पंजाब में ड्रग की लत के मुद्दे पर केंद्रित है, क्योंकि हुड्डा के गुरनाम सिंह एक बार फिर पुलिस मुखबिर के रूप में अंडरकवर हो जाते हैं। ड्रग नेक्सस का भंडाफोड़ करने और अपने भाई की जान बचाने के लिए।

ट्रेलर की शुरुआत

ट्रेलर में, हम देखते हैं कि गुरनाम का छोटा भाई सनी पंजाब में ड्रग्स की तस्करी करते हुए पकड़ा गया है, और एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रणदीप के चरित्र को कैट के रूप में अपनी नौकरी पर वापस जाने के लिए कहता है, जो एक अंडरकवर पुलिस मुखबिर है, ताकि वह अपने भाई की जान बचा सके और उसका भंडाफोड़ करने में मदद कर सके। उत्तर भारतीय राज्य में ड्रग नेक्सस।

कैट को लेकर पूरी तरह से उत्साहित हूं

शो में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, लव आज कल 2 स्टार ने कहा, “गुरनाम सिंह उग्र लेकिन शांत हैं, वह मजबूत लेकिन नाजुक हैं और जब आप इस चरित्र से परिचित होंगे, तो आप उनकी अगली चाल का अनुमान नहीं लगा पाएंगे। मैं कैट को लेकर पूरी तरह से उत्साहित हूं और बल्ली (बलविंदर सिंह जांजुआ) ने हर दृश्य में प्रामाणिकता और वास्तविकता लाई है।”

कैट एक बहुत ही अनोखी कहानी है

शो के निर्माता और निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ ने कहा, “कैट एक बहुत ही अनोखी कहानी है और मुझे खुशी है कि हम इस कहानी को जीवंत करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग कर सकते हैं। एक लेखक और निर्देशक के रूप में, मैं कैट को रिश्तों की कहानी के रूप में परिभाषित करूंगा।” – चाहे वह परिवार हो, दोस्ती हो, या धोखा हो! यह पंजाब में सेट की गई कहानी है और अच्छी तरह से परिभाषित पात्रों के माध्यम से दो समय रेखाओं के साथ-साथ अंडरबेली और इसकी जटिलताओं की पड़ताल करती है।

सीरीज ओटीटी जायंट पर कई भाषाओ में होगी रिलीज़

रणदीप हुड्डा के अलावा, 9 दिसंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है, श्रृंखला में सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, केपी सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल शामिल हैं। सीरीज ओटीटी जायंट पर हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी में उपलब्ध होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button