लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हादसे का शिकार हुए कार्तिक आर्यन, बुरी तरह घायल !

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने शानदार अभिनय से लोकप्रियता हासिल की है। पेशे में अपने संक्षिप्त समय में, उन्होंने...

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने शानदार अभिनय से लोकप्रियता हासिल की है। पेशे में अपने संक्षिप्त समय में, उन्होंने काफी बड़ी छलांग भी लगाई है। उनके पास काम में एक टन फिल्में हैं। कार्तिक आर्यन को चाहने वालों के लिए बुरी खबर भी सुनने को मिली है। दरअसल, कहा जा रहा है कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हुए एक हादसे में कार्तिक आर्यन को चोट लग गई।

जहां तक हमें पता है, मदद पहुंचने से पहले कार्तिक आर्यन 20 से 30 मिनट तक प्लेटफॉर्म पर रहे। मेडिकल स्टाफ और फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा उनके टखने की जांच के बाद उन्हें दर्द से राहत मिली। डॉक्टर ने कार्तिक आर्यन के पैर को नीचे जमीन पर रखने में मदद की। इस बीच, हर कोई भय से पंगु हो गया।

एक सभा में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्तिक आर्यन के पैर में गंभीर चोट लग गई। एक सूत्र के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने अपनी चोटों को काफी लंबे समय तक छुपा कर रखा है। खबरों के मुताबिक, प्रदर्शन शाम को समाप्त होने वाला था क्योंकि कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 से अपना सिग्नेचर मूव किया। जैसा कि हो रहा था, उनका टखना मुड़ा हुआ था, और उनका पैर बीच में फंस गया था। उन्होंने अपने टखने को इतनी बुरी तरह से मोड़ लिया था कि वे अपना पैर मंच पर वापस लाने में असमर्थ थे। जब उन्होंने कार्तिक आर्यन की हालत देखी, तो हर कोई डर गया, भले ही उन्हें शुरू में लगा कि वह मजाक कर रहा है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button