फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ दिया पोज

करीना कपूर खान ने पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग में सुजॉय घोष की अगली फिल्म "द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स" पर काम शुरू किया।

करीना कपूर खान ने पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग में सुजॉय घोष की अगली फिल्म “द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स” पर काम शुरू किया। इस प्रोजेक्ट के साथ करीना जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। कलिम्पोंग में कुछ दिनों से शूटिंग चल रही है और करीना ने इसका भरपूर फायदा उठाना सुनिश्चित किया। अभिनेत्री ने स्थानीय लोगों से बातचीत की और कलिम्पोंग की महिलाओं से मुलाकात की।

करीना के एक स्थानीय परिवार के घर जाने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तस्वीरों में, करीना को महिलाओं के एक समूह के साथ बैठे और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे उन्हें एक पारंपरिक उपहार में देते हैं। महिलाओं के साथ बातचीत करने के अलावा, करीना ने पश्चिम बंगाल पुलिस से भी मुलाकात की, क्योंकि वे सभी एक खुश तस्वीर खिंचवा रही थीं।

अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते सुजॉय की फिल्म की शूटिंग शुरू की और उन्हें कलिम्पोंग की सड़कों पर भी देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलिम्पोंग शेड्यूल के बाद, सुजॉय और उनकी टीम बाकी की शूटिंग पूरी करने के लिए दार्जिलिंग जाएंगे।

सुजॉय घोष की फिल्म जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का स्क्रीन रूपांतरण होगी। फिल्म एक डिजिटल रिलीज होगी और करीना की पहली वेब परियोजना को चिह्नित करेगी।

अभिनेता आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में बहुत ही जल्द करीना कपूर भी दिखाई देंगी जो टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म में करीना आमिर की प्रेमिका का किरदार निभाती नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में नागा चैतन्य भी हैं। महामारी के कारण फिल्म को कई बार आगे बढ़ाया गया है। हालांकि, अब यह अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button