कराटे चैंपियन अमृतपाल ने किया सोनू सूद को स्वर्ण पदक समर्पित !

अभिनेता परोपकारी सोनू सूद ने हाल ही में कराटे चैंपियन अमृतपाल कौर से मुलाकात की, जिन्होंने 2019 में दक्षिण एशियाई चैंपियनशिप में स्वर्ण सहित भारत के लिए कई पदक जीते हैं।

अभिनेता परोपकारी सोनू सूद ने हाल ही में कराटे चैंपियन अमृतपाल कौर से मुलाकात की, जिन्होंने 2019 में दक्षिण एशियाई चैंपियनशिप में स्वर्ण सहित भारत के लिए कई पदक जीते हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी मुलाकात की एक झलक साझा करते हुए, सोनू ने खुलासा किया कि उन्होंने दो साल पहले उनकी मदद की थी जब उसे घुटने की सर्जरी की जरूरत थी। वह कोविड -19 लॉकडाउन के बाद से देश भर में कई लोगों की मदद कर रहे हैं।

मेरे जीवन के सबसे बड़े सम्मानों में से एक था

अमृतपाल की सर्जरी से पहले और बाद की तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, “जब आप दूसरों के जीवन में अपने द्वारा किए गए सकारात्मक प्रभाव को देखते हैं, तो यह आपके जीवन को और भी सार्थक बनाता है। मैं 2 साल पहले अमृतपाल से मिला था, जब उसे घुटने की सर्जरी की तत्काल आवश्यकता थी। उसके बहुत बड़े सपने थे लेकिन परिस्थितियों ने उसे उसके लिए काम नहीं करने दिया। उसे वहाँ तक पहुँचाने में मदद करना मेरे जीवन के सबसे बड़े सम्मानों में से एक था और आज उसके हाथ में यह पदक देखकर यह और भी अधिक मूल्यवान हो जाता है।”

देश को करेंगी गौरवान्वित

“ऑल इंडिया कराटे चैंपियन अमृतपाल ने विरोधियों को एक भी स्कोर दिए बिना स्वर्ण पदक जीता और जल्द ही बर्मिंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। मुझे यकीन है कि वह हम सभी और देश को गौरवान्वित करेंगी।” अभिनेता के शब्दों का जवाब देते हुए, अमृतपाल ने सोनू को अपने जीवन में ‘निम्नतम’ बिंदु पर मदद करने के लिए सोना समर्पित किया।

आपकी मदद के बिना मैं स्वर्ण पदक नहीं जीत पाती

सोनू को ‘उद्धारकर्ता’ कहते हुए, उन्होंने एक पोस्ट में कहा, “मेरे उद्धारकर्ता @sonu_sood सर से मुलाकात की, जिन्होंने 2 साल पहले मेरी मदद की है। अखिल भारतीय कराटे चैंपियनशिप (राष्ट्रीय) का यह स्वर्ण आपको समर्पित करते हुए सर। मेरे लिए वहां रहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आपकी मदद के बिना मैं इसे नहीं जीत पाती।” इससे पहले सोनू ने बिहार की चौमुखी कुमारी नाम की एक छोटी बच्ची की मदद करने की खबर बनाई थी। वह चार पैरों और चार भुजाओं के साथ पैदा हुई थी और सोनू ने उसकी सर्जरी में मदद की।

सोनू वर्तमान में एमटीवी के रोडीज़ के नवीनतम सीज़न की मेजबानी कर रहे हैं, जिसका पहला एपिसोड 8 अप्रैल, 2022 को प्रीमियर हुआ था। इसके अलावा, उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था और उन्होंने फिल्म में चांद बरई की भूमिका निभाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button