करण जौहर ने सबके सामने कह दी ऐसी बात, सुनकर हैरान हुई प्रियंका !

टीवी का जाना माना रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के फिनाले में कुछ ही दिन बचे हैं। घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट की नजर अब 'बिग बॉस 16' की...

टीवी का जाना माना रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में कुछ ही दिन बचे हैं। घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट की नजर अब ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी पर है। इस बीच, प्रियंका चाहर चौधरी को कटघरे में खड़ा किया गया है। दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि शो के मौजूदा होस्ट करण जौहर प्रियंका चाहर चौधरी को बॉक्स में बुलाते हैं और उनकी दोस्ती पर सवाल उठाते हैं।

प्रोमो में करण प्रियंका से पूछते हैं कि इतने हफ्तों में उन्होंने घर में एक भी सच्चा रिश्ता क्यों नहीं बनाया। करण ने कहा, ‘आप ही एक ऐसे शख्स हैं, जिनका घर में कोई सच्चा दोस्त या रिश्तेदार नहीं है। अगर कोई आपके खिलाफ आवाज उठाता है, तो आप उसे पीटते हैं। आप एक लिस्ट के हिसाब से लोगों से दोस्ती करते हैं।

होस्ट करण और शिव की बातें सुनकर प्रियंका दंग रह जाती हैं। वह कोर्ट रूम टास्क के चलते अपने ऊपर लगे आरोपों से असहमत नजर आ रही हैं। लेकिन प्रोमो के मुताबिक करण उन्हें कुछ बोलने का मौका भी नहीं देते हैं। वहीं शो में ये भी दिखाया गया है कि निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका एक दूसरे को रेटिंग देने के टास्क को लेकर आपस में भिड़ जाती हैं।

दूसरी ओर, शिव और शालीन भनोट के बीच भी हाथापाई हो जाती है। शिव शालिन भनोट को उससे दूर रहने के लिए कहते हैं। इतना ही नहीं, शिव शालिन को दोहरा मापदंड वाली रणनीति बंद करने के लिए कहते हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button