हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने को तैयार कंगना रनौत, कहा ‘मुझे सेवा करने का मौका दे’ !

आखिरकार कंगना रनौत ने स्वीकार कर लिया है कि वह राजनेता बनने के लिए तैयार हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री चुनाव लड़ने के लिए तैयार है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने स्वीकार कर लिया है कि वह राजनेता बनने के लिए तैयार हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री चुनाव लड़ने के लिए तैयार है और अपने गृहनगर हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने आजतक के मीडिया कॉन्क्लेव पंचायत में शिरकत की जैसा कि नवंबर 2022 में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने का अनुमान है, क्वीन स्टार ने कहा कि वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और अगर भाजपा उन्हें चुनाव टिकट देती है।

मैं सभी प्रकार की भगेधारी के लिए तैयार हूं

कार्यक्रम के दौरान, उनसे उनके राजनीतिक पदार्पण के बारे में उनके विचार के बारे में पूछा गया, और उन्होंने कहा, “जिस तरह के हालात होंगे, सरकार चाहेगी की मेरी भागेधारी हो, तो मैं सभी प्रकार की भगेधारी के लिए तैयार हूं। यदि सरकार करेगी तो राज्य के लिए मेरे योगदान की आवश्यकता है, मैं कोई भी सहायता प्रदान करने को तैयार हूं।” कंगना ने आगे कहा, “जैसा कि मैंने कहा, ये बहुत अच्छा होगा यदि हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका दे। तो निश्चिंत रूप से, ये सौभाग्य की बात होगी। हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने के लिए।”

कंगना की आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, वह टिकू वेड्स शेरू में दिखाई देंगी, जो कंगना के प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित पहली परियोजना है। साई कबीर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं की ओर से आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी इंतजार है। इसके अलावा, उनके पास पीरियड ड्रामा इमरजेंसी भी है जिसमें वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इमरजेंसी कंगना की पहली एकल-निर्देशन वाली फिल्म है। कंगना के अलावा, फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी इंतजार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button