कंगना रनौत ने Twitter की जमकर की तारीफ, बोली – “ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसे 'सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म' बताकर जमकर तारीफ की।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसे ‘सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म’ बताकर जमकर तारीफ की। जिस अभिनेता का ट्विटर अकाउंट उनके राजनीतिक विचारों के संबंध में कंपनी के दिशानिर्देशों के कारण निलंबित कर दिया गया था, उन्होंने भी नई सत्यापन प्रक्रिया पर अपने विचार दिए। आपातकालीन निर्देशक-अभिनेता जैक डोर्सी और पराग अग्रवाल के बाहर निकलने पर अपने विचारों के बारे में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट करते रहे हैं। अपने उग्र और अनफ़िल्टर्ड विचारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री हमेशा अपने बिना किसी रोक-टोक वाले व्यक्तित्व के कारण विवादों में आ जाती है। कंगना पहले भी कुछ बॉलीवुड हस्तियों और राजनेताओं पर अपने बयानों के कारण कानूनी मुसीबत में फंसी थीं।

नई ट्विटर नीतियों पर देखें कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

कंगना रनौत ने की ट्विटर की तारीफ

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा,“ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जो अभी मौजूद है, यह बौद्धिक / वैचारिक रूप से प्रेरित है न कि रूप या जीवन शैली के बारे में, मैं सत्यापन के विचार को कभी नहीं समझ सकी जो कुछ चुनिंदा लोगों को मिलता है, जैसे कि दूसरों का कोई प्रामाणिक अस्तित्व नहीं है, उदाहरण के लिए, मैं सत्यापित हो जाउंगी लेकिन अगर मेरे पिता ब्लू टिक चाहते हैं तो 3-4 जोकर उसकी पहचान को खारिज कर देंगे जैसे कि वह कुछ अवैध जीवन जी रहा है … हर कोई जिसके पास आधार है कार्ड उस (cont) के रूप में विविध सरल होना चाहिए।”

एक दिवालिया कंपनी को बांधना आसान है

उन्होंने आगे कहा, “ट्विटर अकाउंट को बनाए रखने के लिए एक निश्चित राशि का भुगतान करने से केवल इसकी अखंडता का निर्माण करने में मदद मिलेगी, इस दुनिया में कोई मुफ्त लंच नहीं है, क्या आपने कभी इन सभी प्लेटफार्मों के बारे में सोचा है जो आप स्वतंत्र रूप से एक्सेस करते हैं, वे खुद को कैसे बनाए रखते हैं? वे सिर्फ डेटा नहीं बेचते हैं, वे आपको उनका एक हिस्सा बनाते हैं, आपको प्रभावित करते हैं और फिर दिन के हर एक मिनट में आपको (आपकी आवाज/चेतना) बेचते हैं, और इसलिए कोई स्वतंत्र इच्छा नहीं है, ऐसे प्लेटफॉर्म हैं, इसलिए ऐसा नहीं है एक आत्मनिर्भर एसएम (सोशल मीडिया) प्लेटफॉर्म बनाने की कोशिश करना एक बुरा विचार है … एक दिवालिया कंपनी को बांधना आसान है, भले ही वह एक उच्च मूल्य प्रणाली को जल्द या बाद में रखने का इरादा रखता हो, उसके पास एक मूल्य टैग होगा … “

कंगना अगली बार पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की बायोपिक इमरजेंसी में दिखाई देंगी। वह तेजस में एक भारतीय वायु सेना के पायलट का भी किरदार निभाएंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button