Kamya Punjabi ने किया Munnawar की जीत को लेकर बड़ा खुलासा !

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी को मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम कर लिया है। मुनव्वर फारूकी कई बार बोलते हुए नजर आए थे कि इस बार की ट्रॉफी डोंगरी ही जाएगी।

आखिरकार मुनव्वर फारुकी ने फैंस से किया अपना वादा पूरा किया और ग्रैंड फिनाले के अगले दिन ही ट्रॉफी के साथ डोंगरी पहुंचे। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 की ट्रॉफी को मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम कर लिया है। मुनव्वर फारूकी डोंगरी के रहने वाले हैं और वह शो में कई बार बोलते हुए नजर आए थे कि इस बार की ट्रॉफी डोंगरी ही जाएगी।

फिक्स विनर हैं Munawar Faruqui? बिग बॉस जीतने के बाद लगे गंभीर आरोपों पर  भड़के मुन्ना, कहा- प्लेट में सजाकर... - Munawar Faruqui reacts on  allegations of fixed winner of Bigg Boss

मुनव्वर की फैन फॉलोइंग में रिएक्शन

मुनव्वर फारूकी का डोंगरी में स्वागत करने के लिए फैंस की भारी भीड़ सड़कों पर उतर गई। इस मौके की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वहीं, अब मुन्नवर को उनकी जीत के लिए कई सेलेब्स बधाई दे रहे है साथ ही काम्या पंजाबी ने भी मुनव्वर की फैन फॉलोइंग में रिएक्शन देते हुए फिक्स विनर के टैग पर तंज कसा है।

काम्या पंजाबी ने अंकिता को दिखाया आईना, दोस्ती पर कह डाली बड़ी बात!

सिर्फ अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से जीते

मुनव्वर फारूकी को इस सीजन का अनडिजर्विंग विनर का टैग दिया गया। बिग बॉस 17 के कई एक्स कंटेस्टेंट ने भी दावा किया कि मुनव्वर सिर्फ अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से जीते हैं।बता दें कि मुनव्वर फारूकी के लिए बिग बॉस 17 का घर काफी कॉन्ट्रोवर्सी से भरा रहा। उन्होंने शो में लड़ाई झगड़ों से ज्यादा अपने विवादों का सामना किया। शो में आयशा खान ने आकर उनकी पर्सनल लाइफ के कई सारे राज खोल दिए, जिसके बाद मुनव्वर फारूकी का गेम ट्रैक से हट गया था। ऐसे में कई लोगों को मानना था कि मुनव्वर ट्रॉफी डिसर्व नहीं करते हैं।

Bigg boss 17: Kamya Punjabi Tweet For Munawar Faruqui - बिग बॉस 17: काम्या  पंजाबी ने मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया

मुनव्वर की फैन फॉलोइंग का जिक्र

बिग बॉस 17के विनर मुनव्वर फारूकी को सोशल मीडिया के जरिए कई सेलेब्स ने बधाई दी। काम्या पंजाबीने भी मुनव्वर के खेल की तारीफ करते हुए उन्हें जीत के लिए बधाई दी। इसके बाद काम्या पंजाबी ने मुनव्वर फारूकी के लिए एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने मुनव्वर की फैन फॉलोइंग का जिक्र किया। काम्या ने X (ट्विटर) पर मुनव्वर की एक तस्वीर शेयर की, जो डोंगरी की है। इस फोटो में फैंस की भारी भीड़ मुनव्वर को घेर कर खड़ी है और मुनव्वर फारूकी सभी को सैल्यूट कर रहे हैं।

Bigg Boss 17 : Kamya Punjabi gave such a reaction to Munawar's win and  Abhishek's defeat! - Filmibeat

मुनव्वर फारूकी के लिए काम्या पंजाबी का पोस्ट

इस फोटो के साथ काम्या पंजाबी ने लिखा, ‘सुना है आज डोंगरी में सैलाब आया था। प्यार का सैलाब। अब ये देखकर कोई कैसे फिक्स विनर बोल करता है। भगवान आपका भला करे मुनव्वर। मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है वही होता है जो मंजुरे खुदा होता है।’ मुनव्वर फारूकी के लिए काम्या पंजाबी का ये पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। फैंस मुनव्वर के ट्रोल्स के लिए कमेंट कर लिख रहे हैं, ‘जलने वाले जलते रहे।’

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button