Trending

BREAKING NEWS: भारत के मशहूर सिंगर Kailash Kher पर एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हुआ हमला !

हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर कैलाश खेर पर कर्नाटक में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हमला किया गया। सिंगर कैलाश खेर हम्पी फेस्टिवल के मद्देनजर कर्नाटक में एक कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे।

हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर कैलाश खेर पर कर्नाटक में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हमला किया गया। सिंगर कैलाश खेर हम्पी फेस्टिवल के मद्देनजर कर्नाटक में एक कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे। इसी बीच भीड़ में मौजूद एक शख्स ने कैलाश खेर पर बोतल फेंक कर हमला कर दिया। हालांकि, सिंगर को काफी चोट आई है।

कन्नड़ गाना गाने की डिमांड पर हमला

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला 29 जनवरी का है। मौजूद 2 लोग उनसे कन्नड़ गाना गाने की डिमांड करने लगे, जिससे काफी परेशानी हुई। इसके बाद दोनों बेकाबू हो गए और कैलाश खेर को अपने ऊपर फेंक कर हमला कर दिया। आपको बता दें कि कर्नाटक में तीन दिवसीय हम्पी उत्सव का उद्घाटन शुक्रवार, 27 जनवरी को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने किया था।

इस तरह का हमला वाकई सुरक्षा व्यवस्था को देता है चुनौती

29 जनवरी यानी रविवार को कैलाश खेर के कॉन्सर्ट का आखिरी दिन था। 27 से 3 जनवरी तक आयोजित होने वाले हम्पी उत्सव के दौरान सिनेमा जगत के कई कलाकार इस फेस्ट का हिस्सा बन रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद कैलाश खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी थी। लेकिन एक कलाकार पर इस तरह का हमला वाकई सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देता है। यह घटना प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button