जूनियर NTR ने अमेरिकन एक्सेंट पर तोड़ी ट्रोलिंग चुप्पी कहा, हम बस विभाजित….

आरआरआर के निर्माता, स्टार कास्ट और प्रशंसक सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी फिल्म ने मनोरंजन उद्योग में कुछ सबसे प्रतिष्ठित...

आरआरआर के निर्माता, स्टार कास्ट और प्रशंसक सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी फिल्म ने मनोरंजन उद्योग में कुछ सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं। आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीतने के बाद सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। फिल्म ने नातू नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार भी जीता। हालांकि एक तरफ लोग इस बीच टीम की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अलग-अलग कारणों से फिल्म और कलाकारों की आलोचना कर रहे हैं।

जूनियर एनटीआर हाल ही में अपने भाषण के दौरान अपने उच्चारण के लिए बेरहमी से गिरे। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने ‘अमेरिकन एक्सेंट’ को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर आखिरकार प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने अपने अमेरिकी लहजे को लेकर ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए कहा-

“हम सिर्फ टाइम जोन और थोड़े से उच्चारण से विभाजित हैं। इसके अलावा, पश्चिम में एक अभिनेता जिस चीज से गुजरता है, वह ठीक वैसी ही प्रक्रिया से गुजरती है, जैसी पूर्व में होती है।

उन्होंने आगे आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में बात की और कहा, “मैंने हमेशा महसूस किया कि यह आदमी केवल तेलुगु या भारत में फिल्में बनाने के लिए किस्मत में नहीं था। वह उन दुर्लभ घटनाओं में से एक है जो अपनी फिल्मों के साथ दुनिया की यात्रा कर सकते हैं। प्रत्येक फिल्म के साथ, वह केवल बेहतर हो गया है। मुझे लगता है कि ‘RRR’ को पश्चिम ले जाने की उनकी योजना थी। जो बात हमें बहुत गर्वित करती है वह यह है कि दक्षिण भारत का एक छोटा उद्योग, टॉलीवुड और ‘आरआरआर’ नामक एक फिल्म वैश्विक सिनेमा के द्वार खोल सकती है।”

RRR की बात करें तो, यह 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। राम चरण ने राम की भूमिका निभाई, एनटीआर को भीम के रूप में देखा गया। फिल्म ने दुनिया भर में 1200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button