रणबीर-आलिया की प्रेग्नेंसी पर पत्रकारों ने दी बधाई नीतू हैरान !

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अपने आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अपने आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। सोमवार को, नीतू को पपराज़ी ने देखा, जिन्होंने उन्हें बधाई दी और उनकी नई रिलीज़ का जिक्र करते हुए ‘जुगजुग जीयो’ कहा। उन्हें जवाब देते हुए, उन्होंने रणबीर की अगली फिल्म का जिक्र करते हुए उनसे कहा, “पहले शमशेरा,”।

रास्ते में जूनियर कपू

सोमवार को एक पपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, नीतू शरमाती हुई दिखाई दे रही है, क्योंकि वह मीडिया को जवाब देती है, “रास्ते में जूनियर कपूर।” जहां वह कुछ भी कहने से पहले एक विराम लेती हैं, वहीं उन्हें बधाई देने के लिए उनका धन्यवाद भी करती हैं। नीतू का यह रिएक्शन अब इंटरनेट पर फैन्स का ध्यान खींच रहा है।

सबसे प्यारी दादी

वीडियो का जवाब देते हुए, एक प्रशंसक ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, “आपसे ज्यादा हम खुश हैं।” फिल्म मुझे आशा है कि यह नहीं है, ”एक और प्रशंसक जोड़ा। एक फैन ने लिखा, “सबसे प्यारी दादी…बधाई।”

एक शावक के साथ एक शेर और शेरनी

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक अस्पताल से एक तस्वीर साझा करने के बाद सोमवार सुबह सभी को चौंका दिया। इसमें लिखा था, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है।” कैमरे की ओर अपनी पीठ के साथ रणबीर कपूर की विशेषता, यह तस्वीर ली गई थी, जबकि आलिया का अल्ट्रासाउंड किया गया था। खबर की घोषणा के साथ ही उसने एक शावक के साथ एक शेर और शेरनी की तस्वीर भी पोस्ट की।

हम बहुत खुश हैं

तब से, प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार से आलिया भट्ट और रणबीर के लिए बधाई संदेश आ रहे हैं। खबर पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए, आलिया की मां, अभिनेता, सोनी राजदान ने बताया कि वह इस जोड़े के लिए खुश हैं।उन्होंने कहा, “हम बहुत खुश और अभिभूत हैं। शब्द वास्तव में इस क्षण के साथ न्याय नहीं करते”

इस दुनिया में एक और जीवन

सोनी राजदान ने कहा, “मैं रणबीर और आलिया और हम सभी के लिए बहुत खुश हूं। इस दुनिया में एक और जीवन लाने से बड़ा या गहरा कुछ भी नहीं है।” रणबीर और आलिया इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button