जेल में बंद आरोपी की बेटी ने किया दसवीं में टॉप !

दसवीं के इम्तिहान समाप्त हो चुके है और रिजल्ट भी घोषित कर दिया गया है। सभी पेरेंट्स के लिए ये बहुत फक्र की बात होती है की उनका बच्चा अच्छे अंक लाके अवल आए अपने मां बाप के नाम को फर्श से अर्श तक

दसवीं के इम्तिहान समाप्त हो चुके है और रिजल्ट भी घोषित कर दिया गया है। सभी पेरेंट्स के लिए ये बहुत फक्र की बात होती है की उनका बच्चा अच्छे अंक लाके अवल आए अपने मां बाप के नाम को फर्श से अर्श तक दसवीं बोर्ड की परीक्षा में प्रदेश में 7वां स्थान प्राप्त करने वाली सानिया मरकाम के कहने पर एसपी अभिषेक पल्लव ने टॉपर बच्ची की उसके पिता से मुलाकात कराई है। दुर्ग के केंद्रीय जेल में बच्ची के पिता हत्या के मामले में बंद हैं। दुर्ग एसपी ने दोनों की मुलाकात कराई।

Sania Markam got 7th rank on 10th board

टॉपर हुई अपने पिता को देख भावुक जानिए राज़

दुर्ग के पोलसाय पारा की रहने वाली सानिया मरकाम ने दसवीं बोर्ड की परीक्षा में प्रदेशभर में 7वां स्थान प्राप्त किया इसके बाद जिले के एसपी अभिषेक पल्लव टॉपर बच्ची को अपनी शुभकामनाएं देने उसके घर पहुंचे।  इस दौरान सानिया ने जेल में बंद अपने पिता से मिलने की इच्छा जाहिर की। तब दुर्ग एसपी ने बच्ची के पिता के मामले को समझते हुऐ जेल अधीक्षक से फौरन बात की। इसके बाद शुक्रवार को जेल प्रबंधन ने बच्ची के पिता से मुलाकात करने की व्यवस्था की।

Durg: जेल में बंद पिता से 10वीं बोर्ड की टापर सानिया की एसपी ने कराई मुलाकात पिता भी नहीं रोक पाए आंसू - Durg 10th board topper Sania markam meet her father

पिता को हुआ गर्व अपनी बेटी पर गर्व

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव खुद बच्ची को लेकर जेल पहुंचे। अपने पिता बलराम मरकाम से मिलकर सानिया भावुक हो गई। उसके पिता ने भी अपना प्यार दिखाते हुए उसे आशीर्वाद दिया।  दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कोई परिवार अपराधी नहीं होता।  यदि परिवार का कोई सदस्य अपराध करता है, तो उस परिवार का तिरस्कार नहीं करना चाहिए। इस बच्ची के पिता ने पारिवारिक विवाद के चलते हत्या का अपराध किया।

Durg SP Abhishek Pallav Made Sania Markam Who Got 7th Position In CGBSE Meet Her Father In Jail Chhattisgarh News Ann | Chhattisgarh: जेल में बंद हत्या के आरोपी की बेटी ने

पुलिस विभाग ने की पिता से मिलने में टॉपर बच्ची की मदद

वह तीन सालों से जेल में हैं एसपी ने कहा कि बच्ची ने आर्थिक तंगी के बावजूद पढ़ाई करके प्रदेश का मान बढ़ाया है। उसने पिता से मिलने की इच्छा जताई। उसे पिता से मिलाया गया। बच्ची की पढ़ाई के लिए शासन – प्रशासन सहित पुलिस विभाग से भी जो मदद हो सकेगी उसे उपलब्ध कराई जाएगी। जेल में बंद पिता से जब टॉपर छात्रा ने मुलाकात में तो समय वहां मौजूद सभी भावुक हो गए एसपी ने कहा कि पिता को इस बात का दुख है कि वह जेल में बंद हैं, लेकिन इस बात की खुशी भी झलक रही थी कि उसकी बेटी ने प्रदेश में दसवीं में टॉप किया है वहीं जेल में बंद पिता से मिलने के बाद सानिया मरकाम ने कहा की उसके पिता ने जो अपराध किया है उसको लेकर उन्हें पश्चाताप भी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button