जैकी श्रॉफ ने नंगे पांव की अयोध्या यात्रा ,दिल जीत लेगी उनकी ये बात !

राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आंनद लिया। कार्यक्रम में प्रमुख बॉलीवुड सितारों के साथ कई भारतीय हस्तियों की उपस्थिति थी।

22 जनवरी, 2024 देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन था ,जब देश ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आंनद लिया। कार्यक्रम में प्रमुख बॉलीवुड सितारों के साथ कई भारतीय हस्तियों की उपस्थिति थी। उनमें से एक जैकी श्रॉफ भी एक थे। जिन्होंने घर वापसी के समय नंगे पैर समारोह में भाग लेकर का फैसला किया, जो इस अवसर के आध्यात्मिक महत्व के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा और ईमानदार प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

राम मंदिर की सीढ़ियों पर जैकी श्रॉफ ने लगाया पोंछा, वायरल हो रहा है एक्टर  का वीडियो | jackie shroff wipes the stairs of ram mandir actor video is  going viral -

राम के घर में जूतों की क्या जरुरत

जैकी श्रॉफ, अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने को लेकर बेहद खुश नजर आए। समारोह में जाने के दौरान भी उन्होंने कुछ ऐसा किया कि अब सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या नंगे पैर पहुंचे। अयोध्या राम जन्मभूमि से जैकी श्रॉफ के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें एक्टर कहते हुए नजर आए कि “अगर सभी लोग अयोध्या नंगे पैर आते, तो क्या बात होती, राम के घर में जूतों की क्या जरुरत है।”

Jacky Shroff: राम मंदिर की सीढियों पर जैकी श्रॉफ ने लगाया पोछा, भक्ती में  लीन आए नजर ; Jackie Shroff mopped the steps of Ram temple looked engrossed  in devotion - News Nation

मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई

वही हाल ही में मुंबई के पत्रकारों द्वारा कैद किए गए पल में देखा गया की जैकी श्रॉफ ने एक दिल छू लेने वाला काम किया। वीडियो में एक्टर को मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए देखा जा सकता है। समर्पण की गहरी भावना के साथ, श्रॉफ को सावधानीपूर्वक कचरा इकट्ठा करते और मंदिर परिसर को धोने के काम में पूरे दिल से डूबे हुए देखा गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button