सोशल मीडिया पर छिड़ा ‘ #BycottQatarAirways ‘ का मुद्दा !

कई नेटिज़न्स ने अन्य लोगों से भी बताया गया कि यदि वे नूपुर शर्मा का समर्थन करते हैं तो उन्हें दोहा स्थित एयरलाइन का बहिष्कार करना चाहिए

सोमवार को कतर एयरवेज का बहिष्कार सोशल मीडिया में ट्रेंड ( Trend ) में है। आज इतने सारे लोगों द्वारा हैशटैग के तहत अपने विचारों को ट्वीट करना शुरू करने के बाद यह एक शीर्ष ट्विटर ट्रेंड बन गया है। कई नेटिज़न्स ने अन्य लोगों से भी बताया गया कि यदि वे नूपुर शर्मा का समर्थन करते हैं तो उन्हें दोहा स्थित एयरलाइन का बहिष्कार करना चाहिए।

विवादास्पद टिप्पणी को लेकर पार्टी ने उनका पद हटा लिया

आपको बता दें नूपुर शर्मा राष्ट्रीय सत्ताधारी पार्टी, भाजपा की पूर्व प्रवक्ता हैं। हाल ही में एक राष्ट्रीय टीवी बहस के दौरान पैगंबर मुहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर पार्टी ने उनका पद हटा लिया था। हालांकि, उन्होंने माफी भी जारी की, “किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं था।”

मुसलमान ‘शिवलिंग’ को फव्वारा कहकर हिन्दू धर्म का मजाक उड़ा रहे

यह बताया गया है कि शर्मा ने कहा कि इस्लामिक धार्मिक पुस्तकों से कुछ चीजें हैं | जिनका लोग टीवी डिबेट में भाग लेने के दौरान ‘ज्ञानवापी मस्जिद’ के अंदर पाए गए “शिवलिंग” के बाद मजाक उड़ा सकते हैं। शर्मा के मुताबिक मुसलमान ‘शिवलिंग’ को फव्वारा कहकर हिन्दू धर्म का मजाक उड़ा रहे हैं |

नूपुर शर्मा और ट्विटर ट्रेंड कनेक्शन

कतर, ईरान, कुवैत और सऊदी अरब जैसे मुस्लिम देशों द्वारा शर्मा द्वारा की गई विवादास्पद टिप्पणी की निंदा करने के बाद लोग भाजपा नेता नुपुर शर्मा के समर्थन में आए। ताजा प्रतिक्रिया सोमवार को सऊदी अरब की ओर से आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button