माता-पिता के अलगाव पर बोले ईशान खट्टर- ‘मुझे अपनी परवरिश से कोई शिकायत नहीं’

बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने माता-पिता राजेश खट्टर और नीलिमा अज़ीम के तलाक के बारे में बात की। बता दें कि ईशान बहुत छोटे थे जब उनके माता-पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे।

बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने माता-पिता राजेश खट्टर और नीलिमा अज़ीम के तलाक के बारे में बात की। बता दें कि ईशान बहुत छोटे थे जब उनके माता-पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे। ऐसे में उन्होंने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है। उन्होंने बातचीत में यह भी बताया कि माता-पिता के अलग होने के बाद उनके भाई शाहिद कपूर ने उनका ख्याल रखा। हालांकि अभिनेता को उन दिनों का कोई पछतावा नहीं है, बल्कि उन्हें अपने बचपन पर बहुत गर्व है।

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए ईशान ने कहा कि फिल्मी पृष्ठभूमि से आने के बावजूद उनकी मां ने उन्हें अभिनेता बनने से कभी नहीं रोका। आगे जब ईशान से बातचीत में पूछा गया कि माता-पिता के अलगाव को झेलना आपके लिए मुश्किल था?

माता-पिता के अलग होने पर ईशान

ईशान ने कहा, ‘मेरा एक बड़ा भाई भी था और जब मैं नौ या दस साल का था। तब से वह अपने लिए बहुत अच्छा करने लगा था, इसलिए उसका भी कोई ख्याल रखने वाला था। मुझे अपनी परवरिश से कोई शिकायत नहीं है। मुझे उस बचपन पर बहुत गर्व है जो मैंने जिया और मुझे लगता है कि मैं वह व्यक्ति हूं जो मैं आज हूं। वे कहते हैं कि कभी-कभी प्रतिकूलता से चरित्र बनते हैं और मैंने इसे प्रत्यक्ष रूप से अनुभव किया है। बहुत सारे लोग सोचते हैं कि वे मेरी कहानी जानते हैं, जबकि वास्तव में कोई नहीं जानता।”

मेरी मां पर मुझे गर्व है

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें अपनी मां पर बहुत गर्व है क्योंकि उन्होंने उन्हें बहुत कुछ करते हुए देखा है। वह कहते हैं कि मेरी मां बहुत मजबूत इंसान हैं। वह वह व्यक्ति है जिसे मैं सबसे करीब से जानता हूं। मेरे मन में ऐसी महिलाओं के लिए बहुत सम्मान है क्योंकि मैंने उन्हें करीब से देखा है कि मुश्किल हालात में कैसे जीत हासिल की जाती है।

एक अभिनेता के तौर पर अच्छा करना चाहते हैं

ईशान ने आगे अपनी मां की तारीफ करते हुए कहा कि मेरी मां रानी हैं और वह इन सब की डिजर्व करती हैं। आज मैं जो कुछ भी हूं उन्हीं की वजह से हूं। उन्होंने मुझे बनाया है और मुझे इस पर गर्व है। आज मुझे चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। मैं कभी डरता नहीं हूं, कोई क्या कहता है मुझे इसकी परवाह भी नहीं है, क्योंकि मैंने जिंदगी देखी है। मुझे इसके बारे में बात करना पसंद नहीं है। और न ही मैं कभी कहता हूं कि ‘मैंने ऐसे दिन देखे हैं, मैं ऐसे माहौल में रहा हूं’, क्योंकि हर किसी का अपना हिस्सा होता है।’ उसकी माँ।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button