Trending

दिल्ली के मुख्यमंत्री की जान खतरे में ? देर रात कॉल पर मिली जान से मारने की धमकी !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिल रही है। दरअसल यह कल देर रात दिल्ली पुलिस के पास एक कॉल आता है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिल रही है। दरअसल यह कल देर रात दिल्ली पुलिस के पास एक कॉल आता है जिसमे एक व्यक्ति ने अरविन्द केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी है यह फोन कॉल मुंडका के एक शख्स ने किया था। दिल्ली के मुख्यमत्री को मारने वाले व्यक्ति का नाम जय प्रकाश है। पुलिस से मिली जानकारियों के अनुसार उस व्यक्ति की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

मानसिक रूप से बीमार निकला आरोपी

मुंडका के एक शख्स ने कल देर रात दिल्ली पुलिस को फोन किया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। पुलिस के पास यह धमकी भरा कॉल देर रात 12.05 बजे आया। कॉल आते ही पुलिस हरकत में आयी है और आरोपी को अपने कब्जे में कर लिया। जिसके बाद पूछताछ में सामने आया की उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है, जिसके चलते उसका इलाज दिल्ली के गुलाबी बाग में चल रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button