क्या शाहरुख खान का “बेशर्म रंग” किसी पाकिस्तानी सिंगर के गाने की कॉपी है?

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के पहले गाने ने बवाल मचा दिया था. इस गाने को मेकर्स ने रिलीज किया था. बेशरम एक नृत्य....

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के पहले गाने ने बवाल मचा दिया था. इस गाने को मेकर्स ने रिलीज किया था. बेशरम एक नृत्य संख्या है जो यूरोप में विदेशी स्थानों में एक दूसरे के साथ रोमांस करती है। हालांकि, दीपिका के ड्रेस के कलर को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है।

प्रसिद्ध पाकिस्तानी गायकों में से एक सज्जाद अली का दावा है कि एक नया गाना उन्हें उनके पुराने की याद दिलाता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और कहा कि हाल ही में एक नया ट्रैक सुनने के बाद उन्हें अपना पुराना गाना याद आ गया। पाकिस्तानी गायक ने एक क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपना गाना अब के हम बेचे गाया है।

गायक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक वीडियो साझा किया। उन्होंने कहा, “मैं यूट्यूब पर कुछ नई फिल्मों का संगीत सुन रहा था। मुझे 25-26 साल पहले का मेरा एक पुराना गाना याद आ गया। चलिए मैं इसे आपके लिए गाता हूं।” जैसे ही एक व्यक्ति ने धुन बजाई, उसने अब के हम बेचे की कई पंक्तियाँ गाईं।

सज्जाद ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक नई फिल्म के गाने को सुनने के बाद, इसने मुझे 26 साल पहले रिलीज़ हुए मेरे गाने “अब के हम बिचारे……” की याद दिला दी। आनंद लें !!” जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “ऐसा लगता है बेशरम…” दूसरे ने लिखा, “यह पठान का बेशरम रंग लगता है।” तीसरे ने लिखा, ‘लगता है कैसी नजर, राग भैरवी किसी का कॉपीराइट नहीं है।’ अन्य ने कहा, “बॉलीवुड को रॉयल्टी का भुगतान करना चाहिए।” एक अन्य ने लिखा, “लेकिन यह महान मेहदी हसन साहब की गजल है।” “मुझे पता था कि मैंने वह रचना कहीं सुनी है।”

गाने की शुरुआत स्पेनिश लिरिक्स से होती है। गाने में दीपिका बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। दीपिका के दृश्य हैं, एक पूल में एक सुनहरी मोनोकिनी पहने हुए और फिर उसमें से बाहर निकलते हुए। बीच शर्ट और फेडोरा पहने नजर आए शाहरुख खान। अभिनेत्री नाचती है क्योंकि गाने के बोल किसी के लिए अपना दिल खोने और दुनिया को किसी के ‘बेशरम रंग’ से अनजान होने की बात करते हैं।

पठान की बात करें तो, यह शाहरुख खान की चार साल में बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। शाहरुख खान के पास पाइप लाइन में जवान और डंकी भी हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button