IPL 2023 : पंजाब से मिली जीत के बावजूद हार्दिक ने की गुजरात की आलोचना

मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ गत चैंपियन के लिए यह वास्तव में एक ठोस जीत नहीं थी। टाइटंस ने किसी तरह खेल के अंतिम चरण में..

गुरुवार को मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ गत चैंपियन के लिए यह वास्तव में एक ठोस जीत नहीं थी। टाइटंस ने किसी तरह खेल के अंतिम चरण में अपनी नसों को काबू में रखा और एक गेंद शेष रहते हुए सीमा पार कर ली। जीत के बाद, कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद की प्रस्तुति में ठीक यही बात कही। यह दावा करते हुए कि खेल से बहुत कुछ सीखने को मिलता है, हार्दिक ने कहा कि वह इस खेल को इतना लंबा खींचने की सराहना नहीं करेंगे।

हार्दिक ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं खेल के इतने गहरे जाने की सराहना नहीं करूंगा। निश्चित तौर पर इस मैच से हमें काफी कुछ सीखने को मिला। यही खेलों की खूबसूरती है, यह कभी खत्म नहीं होता जब तक यह खत्म नहीं हो जाता। हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाने की जरूरत है। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। सौभाग्य से हमारे सभी बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में हैं। हमें जोखिम उठाना चाहिए और बीच के ओवरों में शॉट खेलने चाहिए। यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि खेल इतना गहरा न जाए।”

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने गुरुवार को आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स के लिए छह विकेट की जीत के लिए आईपीएल में प्रवेश के बाद से पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना पांचवां अर्धशतक जमाया।

तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने 2-18 के साथ टूर्नामेंट में शानदार वापसी की और पंजाब को 153/8 पर रोककर गुजरात के नैदानिक ​​गेंदबाजी प्रदर्शन का नेतृत्व किया, गिल की 49 गेंदों पर 67 रन की बदौलत गत चैंपियन एक आरामदायक पीछा करने के लिए तैयार थे। सात चौके और एक छक्का लगाया।

अंतिम ओवर में सात रन चाहिए थे, गिल रन आउट होने के मौके से बच गए, इससे पहले कि अगली ही गेंद पर सैम क्यूरन ने अपना ऑफ स्टंप उखाड़ दिया, जिससे मैच में अचानक तनाव आ गया। कर्रन द्वारा दो बैक-टू-बैक यॉर्कर फेंके जाने के बाद, डेविड मिलर ने हताश होकर डाइव लगाकर दूसरा रन पूरा किया।

आखिरी दो गेंदों पर चार रनों की जरूरत के साथ, राहुल तेवतिया ने आगे बढ़ते हुए पीछा किया और क्यूरन की एक पूरी गेंद को शॉर्ट फाइन लेग पर चौका लगाकर गुजरात को एक गेंद शेष रहते जीत दिला दी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button