IPL 2022: बैंगलोर की पहली जीत, हरसंगा ने लपके चार विकेट, जाने स्कोर

विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे और उमेश यादव को लगातार दो चौके मारे। 18वें ओवर की बात करे तो मैच में ट्विस्ट आया।

आईपीएल 2020 के बुधवार के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नवी मुंबई में डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में यहां सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया। 129 रन के मामूली लक्ष्य का बचाव करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को कुछ शुरुआती विकेटों की जरूरत थी और उमेश यादव ने ठीक वैसा ही किया जैसा कि आरसीबी के सलामी बल्लेबाज अनुज रावत को पहले ही ओवर में विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन के हाथों कैच आउट दिया।

विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे और उमेश यादव को लगातार दो चौके मारे। अगले ओवर में टिम साउदी ने आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का विकेट 4 रन पर अजिंक्य रहाणे के हाथों लपका। उमेश ने पिछले ओवर में कोहली द्वारा लगातार दो चौके मारे और आरसीबी के पूर्व कप्तान को आउट करते हुए शानदार वापसी की। कीपर जैक्सन ने 12 रन देकर बैंगलोर को 17 रन बनाकर 3 विकेट पर छोड़ दिया।
आरसीबी को एक साझेदारी की सख्त जरूरत थी और डेविड विली और शेरफेन रदरफोर्ड ने ठीक वैसा ही किया, जिससे आठवें ओवर में टीम का कुल स्कोर 50 रन के पार पहुंच गया।

स्कोर की बात करे तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने 18.5 ओवर में 128 रन (आंद्रे रसेल 25; वनिन्दु हसरंगा 4/20, आकाश दीप 3/45, हर्षल पटेल 2/11), वही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 19.2 ओवर में 7 विकेट पर 132 (शेरफेन रदरफोर्ड) 28, शाहबाज अहमद 27; टिम साउथी 3/20, उमेश यादव 2/16)। जड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button