IPL 2022 : RR- SRH को 61 रनों से दी मात, संजू सैमसंग और युजवेन्द्र चहल ने खेली शानदार पारी…

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने आईपीएल 2022 मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक विकेट लपकने के बाद खुश नजर आये। चहल ने रोमारियो शेफर्ड का विकेट लिया।

मंगलवार को हुए आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आमना सामना था। राजस्थान रॉयल्स ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में मैच नंबर 5 में सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनों से मात दिया। वही कप्तान संजू सैमसन ने तेज अर्धशतक के साथ शानदार नेतृत्व किया, जबकि युजवेंद्र चहल ने अपने तीन विकेट के साथ टी 20 में 250 विकेट पूरे किए।

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने आईपीएल 2022 मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक विकेट लपकने के बाद खुश नजर आये। चहल ने रोमारियो शेफर्ड का विकेट लिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए सैमसन के 110 छक्के जाड़े हैं। उन्होंने शेन वॉटसन को पछाड़ दिया जिन्होंने 109 छक्के लगाए।

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने अपने आईपीएल 2022 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी की। राजस्थान रॉयल्स का कुल 210/6, एमसीए स्टेडियम, पुणे में दूसरा सबसे बड़ा आईपीएल है। 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा उच्चतम 211/4 है। वही राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने आईपीएल 2022 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के आउट किया। पावरप्ले के बाद SRH का कुल 14/3 आईपीएल इतिहास में सबसे कम है। यह 2010 में केकेआर के खिलाफ आरआर द्वारा 14/2 से बराबरी पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईपीएल 2022 के अपने मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए। भुवनेश्वर ने अब आईपीएल में 1,326 डॉट गेंदें फेंकी हैं जो अब आईपीएल में किसी भी खिलाड़ी द्वारा सबसे ज्यादा है। उन्होंने शीर्ष स्थान लेने के लिए प्रवीण कुमार (1314 डॉट्स) को पछाड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button