महिला पहलवानों के समर्थन में सामने आई IOA अध्यक्ष पीटी उषा !

भारतीय पहलवानों के साथ हुए उत्पीड़न मामले में अब एक नया मोड़ सामने आता दिख रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय ओलंपिक संघ

भारतीय पहलवानों के साथ हुए उत्पीड़न मामले में अब एक नया मोड़ सामने आता दिख रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष पीटी उषा ने भी अब इसमें पहलवानो के साथ इस विरोध में एक साथ होने का आश्वासन दिया है। भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया ने पीटी उषा के इन मामले में शामिल होने के बाद मीडिया कर्मियों को बताया कि (उषा) कहा कि मैं आपके साथ हूं और न्याय दिलाने में आपकी मदद करूंगी।”

PT Usha leaving jantar Mantar (Visual/ANI)

जब तक नहीं जाते जेल, तब तक होगा प्रदर्शन !

ओलंपिक 2021 के कांस्य पदक विजेता ने आगे कहा कि डब्ल्यूएफआई प्रमुख को सलाखों के पीछे डाले जाने तक पहलवान अपना विरोध जारी रखेंगे। आईओए अध्यक्ष आज जंतर-मंतर पहुंचे जहां पहलवान पिछले 11 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं और डब्ल्यूएफआई प्रमुख उशान शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

साक्षी मालिक ने व्यक्त की थी निराशा

साथ ही इस ब्रज भूषण कि गिरफ्तारी कि मांग के चलते मीडिया कर्मियों से बात करते हुए पहलवान साक्षी मालिक ने 27 अप्रैल की टिप्पणी पर निराशा व्यक्त की थी। साक्षी मलिक ने मीडियाकर्मियों से कहा, “एक महिला एथलीट होने के नाते, वह (पीटी उषा) अन्य महिला एथलीटों की बात नहीं सुन रही हैं। हमने बचपन से उनका अनुसरण किया है और उनसे प्रेरित हुए हैं। यहां अनुशासनहीनता कहां है, हम यहां शांति से बैठे हैं।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button