चोट तो सिर्फ बहाना है, जडेजा को टीम से निकालना है !

आईपीएल 2022 से बाहर हुए जडेजा, चेन्नई ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, टीम से भी ड्राप कर दिया गया और वजह बताई गयी चोट।

चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार आलराउंडर और आईपीएल 2022 की शुरुआत में कप्तान रहे रविंद्र जडेजा और उनकी टीम चेन्नई के बीच कुछ भी सही नहीं दिखाई पड़ता है। पहले 9 मैचों में 7 हार के बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ी या फिर उन्हें मजबूर किया गया ये सवाल अभी भी बना है।

उसके बाद उन्हें टीम से भी ड्राप कर दिया गया और वजह बताई गयी चोट। और उसके बाद सीएसके ने बुधवार को यह घोषणा की कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रिवर्स फिक्सेशन के दौरान चोट लगी थी और इसलिए उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। मतलब पहले कप्तानी गयी फिर टीम से जगह और अब पुरे आईपीएल से बाहर।

 कहीं न कहीं क्रमशः ये सारी घटनाएं बड़े सवाल खड़े करती है और इस ओर इशारा करती है की रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सब कुछ सही नहीं है। इन कयासों और अफवाहों को हवा तब मिली जब ये जानकारी निकल कर सामने आयी की रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। वहीँ फ्रैंचाइज़ी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम से भी जडेजा को अनफॉलो कर दिया है। जिसने दोनों पक्षों के बीच संभावित दरार की अफवाहों को और हवा दे दी है।

आपको बता दें की जडेजा पिछले 10 सालों से फ्रैंचाइज़ी के एक महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं और आईपीएल 2022 के लिए टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में उभरे, जब फ्रैंचाइज़ी ने उन्हें 16 करोड़ रुपये की बड़ी राशि के लिए रिटेन किया। जडेजा को आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था। सीजन के दौरान टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और बीच सीजन में धोनी ने फिर से सीएसके की कमान संभाली।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button