India Lockdown Trailer: लॉकडाउन की कहानी को बयां करती फिल्म, कैसे लोग जिन्दा रहने के लिए कर रहे थे संघर्ष !

इन दिनों विभिन्न फिल्म निर्माता विभिन्न विषयों पर फिल्में बना रहे हैं और अब एक और अच्छी कहानी का ट्रेलर सुर्खियां बटोर रहा है मधुर भंडारकर निर्देशित आगामी फिल्म...

इन दिनों विभिन्न फिल्म निर्माता विभिन्न विषयों पर फिल्में बना रहे हैं और अब एक और अच्छी कहानी का ट्रेलर सुर्खियां बटोर रहा है मधुर भंडारकर निर्देशित आगामी फिल्म इंडिया लॉकडाउन का अनावरण किया गया। इसमें प्रतीक बब्बर, अहाना कुमरा और श्वेता बसु प्रसाद शामिल हैं। मधुर भंडारकर की इंडिया लॉकडाउन का ट्रेलर 17 नवंबर को जारी किया गया था। भारत सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी की पहली लहर के दौरान 21 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन घोषित करने के बाद हुई दुखद घटनाओं के बाद लॉकडाउन हुआ।

इंडिया लॉकडाउन में ट्रेलर

इंडिया लॉकडाउन के ट्रेलर में समाज के विभिन्न तबकों के लोग लॉकडाउन की खबरों से प्रभावित होते दिख रहे हैं। लगभग ढाई मिनट का ट्रेलर विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों के साथ शुरू होता है – एक पायलट, एक सेक्स वर्कर, एक दिहाड़ी मजदूर, एक गृह कार्यकर्ता और मां, दूसरों के बीच – कोविड -19 लॉकडाउन के साथ रहने की कोशिश कर रहा है।

यह अहाना के साथ शुरू होता है, एक पायलट, एक पड़ोसी के साथ छेड़खानी करके खुद को विचलित करता है, एक प्रवासी मजदूर को अपनी पत्नी, एक गृह कार्यकर्ता से उम्मीद है, और वह ‘जल्द’ काम फिर से शुरू करेगा क्योंकि लॉकडाउन ’21 दिनों’ में समाप्त हो जाएगा लेकिन लॉकडाउन जारी है और उन्हें अब या तो हार मान लेनी चाहिए या हर कीमत पर जीवित रहना चाहिए।

एक sex worker को पैसे कमाने के नए तरीके ढूंढते हुए देखा जाता है क्योंकि कोविड -19 के कारण शारीरिक संपर्क प्रतिबंधित है। प्रतीक, साईं और उनके बच्चे उनके पास सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलते हैं। दो मिनट के ट्रेलर में अलग-अलग पृष्ठभूमि और अलग-अलग पेशों के पांच लोगों के जीवन को दिखाया गया है, जो कोविड के समय में अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं।

इंडियन लॉकडाउन का निर्माण PEN स्टूडियोज के डॉ. जयंतीलाल गडा, मधुर भंडारकर के भंडारकर एंटरटेनमेंट, और प्रणव जैन की PJ मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, ‘इंडिया लॉकडाउन’ COVID महामारी पर पहली भारतीय फीचर फिल्म है और इसमें श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर हैं। , साई ताम्हनकर, और प्रकाश बेलावाड़ी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘इंडिया लॉकडाउन’ का प्रीमियर 2 दिसंबर को होगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button