इसी हफ्ते में एक बार फिर से आमने- सामने होंगे भारत पाकिस्तान !

ASIA CUP 2022: एशिया कप का आगाज हो चुका है। 27 अगस्त को खेले गए पहले मुकाबले में शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया।

ASIA CUP 2022: एशिया कप का आगाज हो चुका है। 27 अगस्त को खेले गए पहले मुकाबले में शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने श्रीलंका पर आठ विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी। इसके बाद इस टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला 28 अगस्त को खेला गया।

ये वो मैच था जिसको पूरी दुनिया देखने बेताब थी। मुकाबला भी काफी दिलचस्प था। उस मैच में भारत ने पाकिस्तान को जबरदस्त पटकनी दी। और पाकिस्तान के जबड़े से मैच को छीन लिया। इस कांटे के मुकाबले में भारतीय टीम को 5 विकेट से रोमांचक जीत नसीब हुई।

कब- कब भारत और पाकिस्तान आएंगे आमने-सामने

आइए हम आपको बताते हैं कि इस एशिया कप में कब भारत और पाकिस्तान एक बार फिर से आमने-सामने होंगे। तो हम आपको बता दे कि चार सितंबर को एक बार फिर सुपर फोर मुआबले में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने हो सकती है। ग्रुप A में भारत(India) और पाकिस्तान (Pakistan)के अलावा हॉंकॉंग(Hong Kong) की टीम को रखा गया है। जो इन दोनों टीमों से काफी कमजोर है। भारतीय टीम को 31 अगस्त को हांगकांग(Hong Kong) के खिलाफ मुकाबला खेलना है।

भारत को अगर यहाँ जीत मिलती है। तो भारत सुपरफोर(Superfour) मुकाबलों के लिए आसानी से क्वालीफाई कर जाएगी। पाकिस्तान को हॉन्गकॉन्ग से 2 सितंबर को मैच खेलना है। मौजूदा समय में ग्रीन टीम के स्टार खिलाड़ियों को देखते हुए माना जा रहा है कि पाक टीम यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगी। इसके साथ ही ग्रुप A से दो विनर टीमें चार सितंबर(4 sepetember ) को एक बार फिर दुबई में आमने-सामने होंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button