NAM vs NED: भारत में जन्मे खिलाड़ी ने नीदरलैंड को T20 World Cup के 5वें मुकाबले में दिलाई जीत, नामीबिया 5 विकेट से हारा !

टी20 वर्ल्ड कप के 5वें मुकाबले में ग्रुप ए में आज नामीबिया और नीदरलैंड्स की टीम के बीच हुए मैच के दौरान नीदरलैंड्स की टीम ने नामीबिया की टीम को 5 विकेट हराया।

टी20 वर्ल्ड कप के 5वें मुकाबले में ग्रुप ए में आज नामीबिया और नीदरलैंड्स की टीम के बीच हुए मैच के दौरान नीदरलैंड्स की टीम ने नामीबिया की टीम को 5 विकेट हराया। इसके पहले नीदरलैंड्स ने इससे पहले हुए मुकाबले में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) को तीन विकेट से शिकस्त दी थी। बता दें दोनों टीमों के बीच हुए टॉस में नामीबिया ने टॉस जीतते हुए पहले बल्ले बाज़ी का फैसला किया जिसके बाद उसने नीदरलैंड्स के सामने 122 रन का लक्ष्य रखा था।

साथ ही आज की टीम में हुए बदलाव की बात करे तो नीदरलैंड्स की टीम में आज के मैच में टिम वैन डर गुगटन को जगह मिली थी। साथ ही जीत के श्रेय की बात करे तो आज विक्रमजीत सिंह और मैक्स ओडाउट की पारियों की बदौलत टीम ने जीत दर्ज की। पंजाब में जन्मे विक्रमजीत सिंह ने नीदरलैंड के खिलाडी ने 31 गेंद पर 39 रन बनाए उसी के साथ पहले विकेट के लिए मैक्स ओडाउट के साथ अर्धशतकीय साझेदारी भी की

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button