IND vs SL: रोमांचक मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 2 रन से हराया, इस गेंदबाज ने किया कमाल !

भारत और श्री लंका के बीच मंगलवार को टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 2 रन से पराजित किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते....

भारत और श्री लंका के बीच मंगलवार को टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 2 रन से पराजित किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 162 रन बनाये थे। जबाब में उतरी श्री लंका की टीम 160 रन बनाकर आल आउट हो गई। भारत की ओर से शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केवल 22 रन देकर 4 विकेट लिए।

टॉस जीतकर श्रीलंका ने भारत को पहले बल्लेबाजी के आमंत्रित किया। भारत की तरफ से ओपनर ईशान किशन और शुभमन गिल ने तेज शुरुआत दिलाई। हालाँकि भारत इस तेज शुरुआत का लाभ न उठा सका, और 10 ओवर में मात्र 77 रन पर 4 विकेट गवां दिए। जिसमें ईशान किशन ने 29 गेंदों में 37 रन बनाये। हार्दिक पांड्या ने 29 रनों पारी खेली। अंत में दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल की तेज पारियों की बदौलत भारत ने 162 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में भारत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को 160 रनों पर आल आउट कर दिया। शिवम मावी ने चार, उमरान मलिक और हर्षल पटेल ने दो – दो विकेट लिए हैं। श्री लंका की ओर से कप्तान सनाका ने सबसे ज्यादा 27 गेंदों में 45 रन बनाये। दीपक हुड्डा को शानदार बल्लेबाजी के लिए “मैन ऑफ़ द मैच ” चुना गया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button