उद्घाटन, नमाज, हादसा कुछ ऐसे रहा है लुलु मॉल का हाल !

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा लोगों ने लुलु मॉल में फर्श पर बैठकर नमाज अदा की साबित करता है सरकारी आदेशों का उल्लंघन किया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खुला लुलु मॉल उद्घाटन के बाद से ही चर्चा में है।

मॉल के कैंपस में नमाज पढ़ते नजर आ रहे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार 10 जुलाई को लुलु मॉल का उद्घाटन किया है। इसके बाद मंगलवार यानी 12 जुलाई को एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ लोग लुलु मॉल के कैंपस में नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं। अब एक हादसे का एक वीडियो सामने आया है।

मॉल में नमाज का भी काफी वीडियो वायरल

दरअसल, बुधवार 13 जुलाई को परिवार के साथ लुलु मॉल पहुंची युवती का हाथ एस्केलेटर में फंस गया। इसके बाद मॉल में अफरातफरी का माहौल हो गया। मॉल में तैनात कर्मचारियों ने एस्केलेटर बंद कर बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले लुलु मॉल में नमाज का भी काफी वीडियो वायरल हो चुका है।

मॉल में फर्श पर बैठकर नमाज अदा की

तो वहीं इस वीडियो के वायरल होने पर अखिल भारत हिंदू महासभा ने कड़ी आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा, “लोगों ने लुलु मॉल में फर्श पर बैठकर नमाज अदा की, यह वीडियो साबित करता है कि लुलु मॉल में सरकारी आदेशों का उल्लंघन किया गया क्योंकि सरकार ने शुरू से ही सार्वजनिक स्थानों पर नमाज अदा नहीं की।”

कई ब्रांड के शोरूम भी खोले गए

गौरतलब है कि लुलु मॉल शहर का सबसे बड़ा मॉल है, जो सुशांत गोल्फ सिटी में बना है। यह मॉल 22 लाख वर्ग फुट में बना है। यहां सबसे अहम है लुलु हाइपर मार्केट। इसके साथ ही कई ब्रांड के शोरूम भी खोले गए हैं। मॉल में 15 रेस्तरां और कैफे हैं। 25 ब्रांड आउटलेट के साथ एक फूड कोर्ट भी है। इसमें 1600 लोग एक साथ बैठ सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button