उत्तर प्रदेश में पति ने मांगी चाय ,तो पत्नी ने चलाई कैंची और हो गया कांड !

चाय मांगने पर पत्नी ने अपने पति की आंख में कैंची घौंप दी और सूचना पर पुलिस के आने से पहले ही महिला फरार हो गई।

भारत में कड़ाके की ठण्ड हो रही है जिसमे चाय की तालाब हेर किसी को होती है पर एक चाय की फरमाइश ने पति पत्नी के बीच करवा दिया बड़ा कांड। एक युवक को पत्नी से चाय मांगना महंगा पड़ा। चाय मांगने पर पत्नी ने अपने पति की आंख में कैंची घौंप दी और सूचना पर पुलिस के आने से पहले ही महिला फरार हो गई। जिसके बाद घायल पति को तुरंत अस्पताल लेजाया गया।

चाय को बनाएं ऐसे कि उसके स्वाद के साथ-साथ फायदे बढ़ जाए, जानिए तरीका

घर में चल रहा था पारिवारिक विवाद

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक पति को अपनी पत्नी से फरमाइश करना पड़ा भारी कड़ाके की ठंड में चाय पीने की तलब ने इस शख्स को लहूलुहान करवा दिया।आनन-फानन में घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया आपको बतादे इस जोड़े की शादी 3 साल पहले हुई थी,और पिछले एक डेढ़ साल से पति और पत्नी के बीच मारपीट भी होने लगी थी,बीते कुछ समय से घर में पारिवारिक विवाद चल रहा था जिसके चलते तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई थी।

How often do happily married or committed couples fight/argue with each  other? - Quora

 

पति और पत्नी के बीच कहासुनी और मारपीट

मामला बागपत के बड़ौली रोड का है, जगमेहर के बेटे अंकित की शादी 3 साल पहले रमाला के सूप गांव की एक युवती से हुई थी, शुरुआत में सबकुछ ठीक था लेकिन कुछ समय के बाद घर में झगड़ा होने लगा और पिछले एक डेढ़ साल से पति और पत्नी के बीच कहासुनी और मारपीट भी होने लगी थी,बुधवार को ऐसा ही कुछ हुआ लेकिन मामला काफी बिगड़ गया और युवक को अस्पताल ले जाना पड़ा।

When You're Not Feeling Safe in a Relationship ⋆ Colorado Marriage Retreats

चाय के बदले चली कैंची

दरअसल, घटना वाले दिन पति ने अपनी पत्नी से चाय मांगी थी, पति की इस फरमाइश पर उसकी पत्नी को गुस्सा आ गया और वह अंदर चली गई,कुछ देर बाद वह एक कैंची लेकर लौटी और पति की आंख में घोंप दी। शोर मचने के कारण सभी घर वाले इकट्ठा होगए , और तुरंत अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ने के बाद उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

4+ Hundred Couple Fighting Dinner Royalty-Free Images, Stock Photos &  Pictures | Shutterstock

भाई और भाभी के खिलाफ मारपीट की शिकायत

इस घटना पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और बताया है कि तीन दिन पहले ही युवक की पत्नी ने उसके भाई और भाभी के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी , फिलहाल, पुलिस ने युवक की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है, जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button