विपक्ष की एकता बैठक में राहुल गाँधी ने कसा बीजेपी पर तंज !

एक तरफ राहुल गाँधी देश में मोहब्बत फ़ैलाने की बात करते है तो वही राहुल गाँधी का कहना ये है की बीजेपी हिंदुस्तान को तोड़ने का काम कर रही है. नफरत और हिंसा फैलाने का काम कर रही है अपने पार्टी की सराहना करते हुए राहुल ने अपनी पार्टी को प्रथम रखा हुआ है कांग्रेस पार्टी जोड़ने का काम कर रही है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीस का आकड़ा रहता है इनकी विचारधारा बिलकुल ही विपरीत है। एक तरफ राहुल गाँधी देश में मोहब्बत फ़ैलाने की बात करते है तो वही राहुल गाँधी का कहना ये है की बीजेपी हिंदुस्तान को तोड़ने का काम कर रही है। नफरत और हिंसा फैलाने का काम कर रही है अपने पार्टी की सराहना करते हुए राहुल ने अपनी पार्टी को प्रथम रखा हुआ है कांग्रेस पार्टी जोड़ने का काम कर रही है। नीतीश कुमार के बुलावे पर शुक्रवार (23 जून) को पटना में विपक्षी दलों का महाजुटान होने जा रहा हैं।

एकसाथ मिलकर हम बीजेपी को हराने जा रहे हैं', विपक्ष की एकता बैठक से पहले  बोले राहुल गांधी

बीजेपी हिंदुस्तान को तोड़ने का काम कर रही

राहुल गांधी बैठक में शामिल होने पटना पहुंच चुके हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी इस बैठक में शामिल हो रहे हैं। बैठक में शामिल होने से पहले राहुल गांधी गांधी पटना में कांग्रेस कार्यालय पर गए। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, पूरा देश समझ गया है कि नरेंद्र मोदी और भाजपा का मतलब सिर्फ 2-3 लोगों को फायदा पहुंचाना है।

लालू के छुए पैर, राबड़ी के लिए लाईं साड़ी... महागठबंधन से पहले ममता बोलीं- विपक्ष  एक साथ लड़ेगा - Touched Lalu feet brought saree for Rabri devi Mamta  Banerjee Opposition unity Nitish

भाजपा का मतलब सिर्फ 2-3 लोगों को फायदा

वहीं कांग्रेस का मतलब देश के गरीबों के साथ खड़े होना और उनके लिए काम करना है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी कांग्रेस कार्यालय पर कहा, इस कांग्रेस ऑफिस से जो भी नेता निकला वे देश के आजादी के लिए लड़ा।हमें गर्व है कि देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद जी इसी धरती से थे. अगर हम बिहार जीत गए तो सारे भारत में हम जीत जाएंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button