CU MMS Scandal: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड का सामने आया नया एंगल, आरोपी को अपने ही वीडियोस के वायरल हो जाना का था डर ?

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में लगातार कई खुलासे सामने आते जा रहे है। इस मामले के शुरूआती जाँच में कांड से जुड़ा एक नया एंगल सामने आया है।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में लगातार कई खुलासे सामने आते जा रहे है। इस मामले के शुरूआती जाँच में कांड से जुड़ा एक नया एंगल सामने आया है। अभी तक हुए खुलासे के मुताबिक कथित तौर पर आरोपी ने खुद को बचाने के लिए कई लड़कियों की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ कर डाला।

जाँच में क्या आया सामने

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के VIDEO लीक केस में पुलिस ने तीन आरोपी को अब तक गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने आरोपी छात्रा के मोबाइल से उसके खुद के 12 आपत्तिजनक वीडियो रिकवर किए हैं। वहीं शुरुआती जांच में पता चला कि वीडियो बनाने वाली आरोपी छात्रा को आरोपी सन्नी मेहता और रंकज वर्मा उसके वीडियोस को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। दोनों आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे दूसरी छात्राओं के MMS लाने की मांग की थी।

इस मामले में एक बड़े नेटवर्क के होनी की जताई जा रही आशंका

पुलिस द्वारा दर्ज FIR के अनुसार यूनिवर्सिटी की 6 छात्राओं ने उसे वीडियो बनाते देखा। जिसके बाद आरोपी छात्रा से गर्ल्स हॉस्टल की मैनेजर ने पूछताछ की तो आरोपी छात्रा ने सब कबूल कर लिया।आरोपियों को मोहाली की खरड़ कोर्ट में पेश कर 7 दिन के रिमांड पर ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों के फोन से दिल्ली, मुंबई और गुजरात में लगातार कॉल की गई,जिसके बाद आरोपियों के किसी बड़े नेटवर्क से जुड़े होने के कयास भी लगाए जा रहे है।

मामले से जुड़ा चौथा आरोपी कौन ?

पुलिस की जाँच में एक और आरोपी में के इस पूरे मामले में शामिल होने की बात सामने आ रही है। दरअसल पुलिस कार्यवाही में जब आरोपी लड़की का फोन खंगाला गया तो उसमे आरोपी लड़की को कोई मोहित नाम का शख्स फोन से वीडियोस डिलीट करने को बार बार कह रहा था।

प्रदर्शन में शामिल लड़कियों को इंटरनेशनल नंबर से मिल रही धमकियां

MMS कांड से जुड़े मामले में लड़कियों के पास इंटरनेशन नंबर से कई धमकी भरे मेसेज आ रहे है जिसमे लड़कियों को उनके वीडियोस वायरल करने की धमकी दी जा रही है।

जांच समिति में सिर्फ महिला अधिकारी होंगी शामिल

इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए 3 सदस्यों की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) बनाई है। इसकी अगुआई ADGP गुरप्रीत कौर दियो कर रही हैं। आपको बताते चले इस मामले में सभी जांच अधिकारी सिर्फ महिलाऐं होंगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button