फिल्म “थार” में बाप बेटे की जोड़ी मचाएगी धमाल, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

अनिल कपूर बेटे के साथ जबरदस्त फिल्म में आएंगे नजर, रिलीज़ हुआ यह धमाकेदार ट्रेलर। फिल्म में फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी अहम किरदार में हैं

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर कि एक्टिंग के दीवाने बहुत हैं। अपने समय में हिट फिल्म देने वाले अनिल कपूर अब अपने बेटे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले यहीं। जी हाँ अनिल अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ फिल्म “थार” (Thar) में नजर आएंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर मुख भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी अहम किरदार में हैं। बता दे, फिल्म “थार” (Thar) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं।

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 मई को रिलीज़ होगी। रिलीज़ हुए ट्रेलर में देखा जा सकता हैं कि इसकी शुरुवात हत्याकांड से होती हैं। जिसकी इन्वेस्टीगेशन अनिल और सतीश कर रहे हैं। बाद हमें हर्ष को एक रहस्यमय प्राचीन वस्तुओं के डीलर कि भूमिका में देखा जा सकता हैं। इस ट्रेलर में बाप बेटे कि गजब टुइनिंग दिख रही हैं। ट्रेलर दिपचस्प है तो उम्मीद करते हैं मूवी भी शानदार होगी। ट्रेलर में हर्षवर्धन की पर्सनालिटी फैंस को काफी पसंद आ रही है। थोड़ी ही देर में थार के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button