आने वाले 2024 में लोक सभा चुनाव की सरगर्मियां हुई तेज, सपा गढ़ में जनता ने कहा अब होगा बदलाव !

उत्तर प्रदेश आने वाले 2024 में लोक सभा चुनाव की सरगर्मियां हुई तेज इटावा सपा का गढ़ माना जाता है क्यों की उत्तर प्रदेश में राजनीती की बात की

इटावा: उत्तर प्रदेश आने वाले 2024 में लोक सभा चुनाव की सरगर्मियां हुई तेज इटावा सपा का गढ़ माना जाता है क्यों की उत्तर प्रदेश में राजनीती की बात की जाय तो इटावा जनपद राजनीति का हब माना जाता है क्यों की आज भी इतिहास में राजिनीति की सुरुआत इटावा में पहला स्थान माना जाता है जहां बच्चे से लेकर बुजुर्गों को राजनीती में सबसे पहले कदम आगे आता है।

अबकी बार भाजपा का सूपड़ा होगा साफ

इटावा की जनता एक बार बतलाब की स्तिथि में देख रही है क्यों की आने वाले चुनाव के भाजपा को करारी टक्कर देखने को मिलेगी वहीं भाजपा के साथ साथ विरोधी पार्टियां भी दम खम के साथ साथ अपनी तागत दिखाने में लगी हुई है क्यों की 2024 में विरोधी पार्टियां अपनी पूरी तागत झोंककर भाजपा को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रहीं है आने वाले चुनाव में भाजपा को मुश्किलों का सामना करने पड़ सकता है जनता ने कहा अबकी बार भाजपा का सूपड़ा साफ होगा तो कहीं जनता का कहना है।

लॉलीपॉप दिखाकर जीतने की पूरी तागत

एक बार फिर से भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ 300 सीटें जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी लगातार प्रदेश में वरिष्ठ नेता अभी से तैयारी करने में जुट गए है क्योंकि आने बाले चुनाव परिणाम काफी उतार चढ़ाव के साथ कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी क्यों की जनता मंहगाई और जन समस्याओं को देखते हुए सोच समझकर vote  करेगी भाजपा के बरिष्ठ कार्यकर्ता जनता को एक बार फिर लॉलीपॉप दिखाकर जीतने की पूरी तागत लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button