‘Video Viral’: विधानसभा में विधायक मोबाइल पर खेल रहे गेम, BJP ने सदन की गरिमा को किया तार-तार !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) विधानसभा (Assembly) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान लखनऊ के विधानसभा का 'मॉनसून सत्र अनिश्चितकाल' (Monsoon Session Indefinitely) के लिए समाप्त हो चुका है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) विधानसभा (Assembly) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान लखनऊ के विधानसभा का ‘मॉनसून सत्र अनिश्चितकाल’ (Monsoon Session Indefinitely) के लिए समाप्त हो चुका है। ऐसे में सदन के अंदर पक्ष और विपक्ष की घमासान युद्ध के बाद अब समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है।

‘सपा पार्टी’ ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो के जारी होते ही सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायकों पर निशाना साधते हुए नजर आये हैं। इस सिलसिले में सपा ने सोशल मीडिया पर दो बीजेपी विधायकों का वीडियो जारी कर दिया है। इस मामले में एक सदन की कार्यवाही के वक्त मोबाइल पर गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है, दूसरे विधायक तंबाकू खाते हुए नजर आ रहे हैं।

‘सपा पार्टी’ ने BJP के प्रतिनिधियों पर लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश विधानमंडल के ‘पांच दिन मानसून सत्र’ (Five Day Monsoon Session) का शुरू से बायकाट करने वाली समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जनप्रतिनिधियों (Public Representatives) पर बड़े ही गंभीर आरोप लगाया है।

‘सदन’ को बनाया मनोरंजन का अड्डा

सपा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, भाजपा विधायक सदन में मोबाइल गेम खेल हुए नजर आ रहे हैं। इस सिलसिले में झांसी से भाजपा विधायक तंबाकू खाया है। इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब हैं भी या नही। ऐसे में सदन को मनोरंजन का अड्डा बना दिया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सपा पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडिल से शेयर किया वीडियो।
  • भाजपा के दो विधायकों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया।
  • एक में विधायक मोबाइल पर वीडियो गेम खेल रहे हैं।
  • दूसरे में रजनीगंधा तथा तुलसी जर्दा का मिश्रण कर रहे हैं।
  • यह बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक.बात है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button