“मैं आमिर खान के साथ एक कॉमेडी फिल्म करना पसंद करूंगा” : अनिल कपूर

अनिल कपूर को राज मेहता निर्देशित फिल्म जुग जुग जीयो में भीम सिंह के अभिनय के लिए सराहा जा रहा है। अभिनेता ने जोर देकर कहा कि जब से उन्होंने पटकथा सुनी, उसी समय से वह फिल्म को लेकर उत्साहित थे

अनिल कपूर को राज मेहता निर्देशित फिल्म जुग जुग जीयो में भीम सिंह के अभिनय के लिए सराहा जा रहा है। अभिनेता ने जोर देकर कहा कि जब से उन्होंने पटकथा सुनी, उसी समय से वह फिल्म को लेकर उत्साहित थे और प्रदर्शन के लिए सराहना पाकर खुश हैं। युवा पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ एक सही केमिस्ट्री के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा, “मैंने अलग-अलग पीढ़ियों के कई अभिनेताओं के साथ बहुत सारी कॉमेडी की है। मैं हमेशा ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार करता हूं जहां मैंने केमिस्ट्री बनाई हो।”

नो एंट्री  के लिए कमर कस रहे हैं अभिनेता

अनिल बताते हैं कि उन अभिनेताओं की लंबी सूची है जिनके साथ वह आगे काम करना चाहते हैं। उन्होंने सवाल किया, “मैं नए अभिनेताओं के साथ भी काम करना चाहता हूं। मैं आमिर खान के साथ एक कॉमेडी फिल्म करना पसंद करूंगा, बजाय इसके कि मैं गंभीर क्षेत्र में कदम रखूं। यह सही होगा।” जहां वह एक खान के साथ काम करना चाहते हैं, वहीं दूसरी के साथ उनकी एक फिल्म है। अनिल सलमान खान के साथ नो एंट्री 2 के लिए कमर कस रहे हैं, जिसके अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है। इसका निर्माण एसकेएफ ने बोनी कपूर और जी स्टूडियो के साथ मिलकर किया है।

शूटिंग की टाइमलाइन करेंगे तय

अनिल ने पुष्टि की कि नो एंट्री 2 बन रही है। उन्होंने कहा, “लोग नो एंट्री 2 का इंतजार कर रहे हैं। यह शानदार होगा और मैं फ्रेंचाइजी में वापस आने का इंतजार कर रहा हूं। अनीस (बज़्मी) और सलमान जल्द ही शूटिंग की टाइमलाइन तय करेंगे।”

मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं

हाल ही में, फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने एक साक्षात्कार में वेलकम और हेरा फेरी से एक ब्रह्मांड बनाने की अपनी योजना के बारे में बात की थी। क्या अनिल इसके लिए उत्साहित हैं? उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो वेलकम हो या नो एंट्री – मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं। निर्माताओं और स्टूडियो को फैसला करना है और मैं हमेशा उनके साथ हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button