“मैं कभी नहीं कहूंगी कि मैं इंडस्ट्री में अकेली हूं”:Kangna Ranaut

कंगना अक्सर फिल्म उद्योग के कई सदस्यों, विशेष रूप से फिल्म निर्माता करण जौहर और आलिया भट्ट जैसे अभिनेताओं के साथ लॉगरहेड्स में रही हैं।

कंगना अक्सर फिल्म उद्योग के कई सदस्यों, विशेष रूप से फिल्म निर्माता करण जौहर और आलिया भट्ट जैसे अभिनेताओं के साथ लॉगरहेड्स में रही हैं। मुखर अभिनेता को उद्योग के बारे में अपनी राय में काफी कुंद होने के लिए जाना जाता है और उनका मानना ​​​​है कि यह कुछ ऐसा है जिसने उनके कई दोस्तों को वहां नहीं जीता है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सलमान खान द्वारा उनकी आगामी फिल्म धाकड़ के ट्रेलर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर ले जाने के बाद उनकी प्रशंसा की है। अपनी फिल्म के लिए सलमान के इशारे पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने अभिनेता के ‘हार्ट ऑफ गोल्ड’ की प्रशंसा की और उन्हें धन्यवाद दिया। उसने यह भी कहा कि वह फिर से बॉलीवुड में खुद को ‘अकेला‘ नहीं कहेगी। अतीत में, कंगना ने कहा है कि वह फिल्म उद्योग में अलग-थलग महसूस करती हैं क्योंकि बहुत से लोग उनके लिए खड़े नहीं होते हैं।

गुरुवार को, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर धाकड़ के ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया, “विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट!” उन्होंने कंगना और उनके को-स्टार अर्जुन रामपाल को टैग किया। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, धाकड़ एक महिला प्रधान जासूसी एक्शन थ्रिलर है और कंगना को एक नए एक्शन-हीरो अवतार में देखती है।

कंगना ने सलमान की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया और अभिनेता को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद मेरे दबंग हीरो (फायर इमोजी) … सोने का दिल,” जोड़ने से पहले, “मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस उद्योग में अकेली हूं … पूरी धाकड़ टीम की ओर से धन्यवाद।” कंगना ने अपनी कहानियों में धाकड़ पर सलमान के ट्वीट के साथ-साथ अभिनेता विद्युत जामवाल द्वारा एक पोस्ट भी साझा किया, जिसमें उन्होंने धाकड़ का ट्रेलर साझा किया था। धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button