Hyderabad: भारी विरोध के बाद पैगंबर की टिप्पणी को लेकर हैदराबाद में भाजपा विधायक गिरफ्तार !

हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाले तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा को हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीन यथगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाले तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा को हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीन यथगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा विधायक टी राजा ने एक विवादित बयान दिया था। जिस पर लोगों का गुस्सा उनके खिलाफ फूट पड़ा, और लोगों ने उनकी गिरफ़्तारी की मांग की। हैदराबाद में उनके बयान के खिलाफ कल शाम से ही प्रदर्शन जारी है।

टी राजा पर विवादित टिप्पणी का है आरोप !

भाजपा विधायक टी राजा पर आरोप है कि उन्होंने पैगम्बर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ किये अपने बयान में पैंबम्बर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। हैदराबाद दक्षिण क्षेत्र के DCP पी साई चैतन्य ने जानकारी देते हुए कहा कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। टी राजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीती रात साउथ जोन DCP कार्यालय में विरोध प्रदर्शन शुरू हो रहा था।

Related Articles

नाराज़ लोगों ने किया प्रदर्शन !

टी राजा के विवादित बयान पर गुस्साए लोगों ने हैदराबाद के दबीरपुरा भवानी नगर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में AIMIM के नेता भी शामिल थे। आपको बता दें कि विधायक टी राजा सिंह अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में बने रहते हैं। टी राजा सिंह तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक हैं।

दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने हैदराबाद में एक शो किया था, लेकिन टी राजा ने शो होने से पहले ही बोल दिया था कि वह हैदराबाद में मुनव्वर का शो नहीं होने देंगे।

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर लगाए आरोप !

बीजेपी विधायक टी राजा ने शो होने से पहले कहा था कि अगर तेलंगाना सरकार और हैदराबाद पुलिस मुनव्वर फारूकी का शो होने की इजाजत देगी तो वो विवादित टिपप्णी करेंगे। टी राजा का यह आरोप है कि मुनव्वर फारूकी अपने शो में हिंदू देवी-देवताओं पर कथित विवदित टिपण्णी करते हैं। यही वजह है कि उन्होंने पैंबम्बर के खिलाफ विवादित बयान दिया। टी राजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके विवदित बात कही। जिसे लेकर भाजपा नेता के खिलाफ बीती रात पूरे हैदराबाद शहर के अलग-अलग इलाकों में लोगों ने प्रदर्शन किया।

Comedian Munawar Faruqui arrested for making indecent comment | कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हिंदू देवी-देवताओं और अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में किया गया ...

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button