Vikram Vedha Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन, सैफ अली खान की फिल्म दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के करीब !

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मुख्य भूमिका में विक्रम, एक मुठभेड़ विशेषज्ञ, और वेधा, एक खूंखार गैंगस्टर, नव-नोयर एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा ने टिकट खिड़कियों पर एक अच्छी शुरुआत की और अब 100 रुपये के करीब पहुंच रही है।

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मुख्य भूमिका में विक्रम, एक मुठभेड़ विशेषज्ञ, और वेधा, एक खूंखार गैंगस्टर, नव-नोयर एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा ने टिकट खिड़कियों पर एक अच्छी शुरुआत की और अब 100 रुपये के करीब पहुंच रही है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करोड़ का ग्रॉस मार्क।

Hrithik Roshan or Saif Ali Khan:विक्रम वेधा का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने पहले सप्ताह के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े साझा किए क्योंकि इसमें लिखा है कि फिल्म ने भारत में 69.11 करोड़ रुपये की कमाई की है और विदेशों में 29.79 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे दुनिया भर में कुल संचयी संग्रह हो गया है।

विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई अमेरिका और कनाडा के बाजारों से हुई

इसने पहले दिन से विदेशी संग्रह के ब्रेक-अप को भी साझा किया, जब फिल्म ने अपने सातवें दिन में $ 1 मिलियन से अधिक की कमाई की, जब फिल्म ने $ 162 K की कमाई की, जिससे कुल कमाई $ 3.66 मिलियन हो गई, जो कि 29.79 करोड़ रुपये के बराबर है। कुल। विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई अमेरिका और कनाडा के बाजारों से हुई जहां विक्रम वेधा ने 1,312,215 डॉलर कमाए।

 

दो मेल लीड के अलावा, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म में राधिका आप्टे, शारिब हाशमी, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और सत्यदीप मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हिंदी फिल्म उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थापित की गई है, जो मूल रूप से तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में स्थापित की गई थी।

ये फिल्म PS-1 से कड़ी प्रतिस्पर्धा का कर रहा सामना

30 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज हुई, फिल्म को मणिरत्नम के ऐतिहासिक महाकाव्य पोन्नियिन सेलवन I या पोन्नियिन सेलवन भाग 1 से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, जो उसी दिन सिनेमाघरों में भी हिट हुई। एआर रहमान संगीत में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा, शोभिता धूलिपाला, और अन्य का एक शानदार पहनावा है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button