लव जिहाद : पीड़िता संग हिंदू संगठन पहुंचा थाने, कार्यवाही की मांग !

युवती का आरोप है कि युवक दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है, जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसने युवती को ब्लैकमेल कर शारिरिक संबंध बनाए।

उत्तराखंड के जनपद रुड़की में लव जेहाद ( love jihad ) का मामला सामने आया है। गंगनहर कोतवाली में पीड़ित युवती के साथ पहुंचे हिन्दू संगठनों के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा काटा है। हंगामा काटने के बाद पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बाइट : पीड़ित युवती

दरअसल, गंगनहर कोतवाली पुलिस को अम्बाला निवासी एक युवती ने तहरीर दिया है। रुड़की निवासी एंबुलेंस चालक ने उसके साथ लंबे समय तक शारिरिक संबंध बनाए। अब धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। पीड़ित युवती पेशे से नर्स है और करीब पिछले चार सालों से युवक के सम्पर्क में है। अलग-अलग समुदाय का मामला होने पर हिन्दू संगठनों के लोग भी कोतवाली पहुंच गए। लवजिहाद का आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की है।

बाइट : संदीप खटाना, जिलाध्यक्ष, विश्व हिंदू परिषद

युवती का आरोप है कि, युवक दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है। जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसने युवती को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है युवती के द्वारा लाई गई रकम भी एम्बुलेंस चालक ने ले ली है। अब युवक पर धर्मपरिवर्तन कराने और मारपीट का आरोप युवती ने लगाया है। युवती ने रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बाइट : ऐश्वर्य पाल, कोतवाली प्रभारी, रुड़की

युवती का आरोप है कि, युवक दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है। जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसने युवती को ब्लैकमेल कर शारिरिक संबंध बनाए। आरोप है युवती के द्वारा लाई गई रकम भी एम्बुलेंस चालक ने ले ली है। अब युवक पर धर्मपरिवर्तन कराने और मारपीट का आरोप युवती ने लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button