‘मथुरा’: हेमा मालिनी ने कंगना को चुनाव लड़ने पर दी प्रतिक्रिया, राखी सावंत का नाम आया सामने !

'मथुरा' (Mathura) से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

‘मथुरा’ (Mathura) से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान मथुरा की ‘भाजपा सांसद हेमा मालिनी’ (BJP MP Hema Malini) ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा पर प्रतिक्रिया दी है। ऐसे में भाजपा सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि, यह तो बहुत अच्छी बात है। इतना ही नहीं,कल यहां से राखी सांवत की भी मांग होने लगेगी।

‘हेमा मालिनी’ ने चुनाव लड़ने पर दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री कंगना रनौत के मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की कई अटकलें सामने नजर आ रही हैं। ऐसे में इस पर मथुरा से बीजेपी की मौजूदा सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने तगड़ा रिएक्शन सामने आया है। इस मामले में भाजपा सांसद का कहना है कि, क्या मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। ऐसे में मथुरा का जो सांसद बनना चाहेगा, उसको तो आप बनने नहीं देंगे।

‘भाजपा सांसद’ का बयान आया सामने

आपको बता दें कि हेमा मालिनी ने यह बयान उस वक्त दिया, जब वह राजीव भवन पर दिव्यांगजन (Handicapped People) को हस्तचालित ट्राई (Manual Trai) साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थीं।

‘राजनीति मुद्दा’ बना चर्चा का विषय

सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के राजनीति में आने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है। इस सिलसिले में यह चर्चा का विषय बन गया है कि, भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। फिलहाल अभी तक पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है।

हालांकि कंगना की सरगर्मी की आहट से मौजूदा सांसद का पारा चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में शनिवार को दिग्गज कलाकार को लेकर कई टिप्पणी जनक बाते सामने आई हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button