‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे हर्ष और भारती !

जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उसने कई वर्षों में मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित...

जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उसने कई वर्षों में मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित की है। भारती आम जनता का मनोरंजन करने के लिए हर संभव प्रयास करती हैं, चाहे वह मंच पर उनके अभिनय से हो या उनके आकर्षक सोशल मीडिया पोस्ट से। उसने निम्नलिखित की स्थापना की और अपनी क्षमताओं के लिए प्रशंसा प्राप्त की।

हर्ष लिम्बाचिया एक भारतीय पटकथा लेखक

हर्ष लिम्बाचिया एक भारतीय पटकथा लेखक, निर्माता और टेलीविजन होस्ट हैं। उन्होंने कॉमेडी सर्कस के तानसेन, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स लाइव शो के लिए लिखा है। उन्होंने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के लिए संवाद भी लिखा और फिल्म मलंग के शीर्षक ट्रैक के लिए गीत उन्होंने अपनी पत्नी भारती सिंह के साथ “खतरा खतरा खतरा” और “हम तुम” जैसे टेलीविजन शो बनाए, निर्मित और होस्ट किए।

भारती सिंह ने अपने शुरुआती संघर्षों, अपनी मां के प्रयासों, मोटी-शर्मिंदगी, अपने बेटे लक्ष्य के लिए अपने भविष्य के लक्ष्यों और कई अन्य विषयों पर बात की। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने यह भी बताया कि वह जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देंगी।

भारती सिंह ने खुलासा किया कि वह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया, करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो में दिखाई देंगे। भारती ने बताया कि उन्होंने यह मुकाम कैसे हासिल किया, यह बताते हुए कि अचानक एक दिन, उन्हें करण जौहर की टीम से फोन आया जिसने उन्हें सूचित किया कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बीच में एक विज्ञापन है, और उन्होंने उन्हें और हर्ष को खेलने के लिए बुलाया। कैमियो भूमिका।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, एक अमीर, उच्च-वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले एक लड़के, धनलक्ष्मी एंटरप्राइजेज के उत्तराधिकारी, जो गुड़गांव में हाउस गुड़गांव नामक एक भव्य हवेली में रहता है, और एक मध्यम वर्ग की लड़की के बीच एक कामुक प्रेम कहानी है। एक घटिया किले में रहता है। वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन उनके माता-पिता इस मिलन से नाखुश हैं। भारती ने साझा किया कि उन्हें और उनके पति हर्ष को रॉकी या रानी की प्रेम कहानी में कैमियो मिला है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button