# HAPPY BIRTHDAY RAVI KISHAN : एक्टर बनने के फैसले पर हुई थी ‘ लेदर बेल्ट ‘ से पिटाई !

इंटरव्यू में रवि किशन बताते हैं कि जब उन्होंने अपने पिता से कहा कि वह एक अभिनेता बनना चाहते हैं, तो वह बहुत पीटे गए थे

‘रवि किशन’ राजनीति और सिनेमा का वह चेहरा है जिसे आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। रवि किशन ने अपनी मेहनत के दम पर सफलता की नई मिसाल कायम की है।

17 जुलाई 1969 को जन्मे रवि किशन आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जोकि आपको बेहद चौंका देगा। साल 2021 में एक इंटरव्यू को दिए इंटरव्यू में रवि किशन ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अनकहा किस्सा शेयर किया।

इस इंटरव्यू में रवि किशन बताते हैं कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह अभिनेता बनें। वहीं जब उनके पिता को इस बात का पता चला तो उन्होंने रवि किशन को चमड़े की बेल्ट से पीटा। मतलब रवि किशन ने न सिर्फ बाहर बल्कि घर पर भी एक्टर बनने के लिए काफी स्ट्रगल किया है।

रवि किशन का कहना है कि 12वीं पास करने के बाद उन्होंने अभिनेता बनने का सपना देखना शुरू कर दिया। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में एंट्री लेने की पूरी कोशिश भी शुरू कर दी थी। लेकिन उनके पिता इसके पक्ष में नहीं थे। इंटरव्यू में रवि किशन बताते हैं कि जब उन्होंने अपने पिता से कहा कि वह एक अभिनेता बनना चाहते हैं, तो वह बहुत पीटे गए।

आगे बताते हुए वह कहते हैं कि उनके पिता एक पुजारी थे। इसलिए, अभिनय को एक सम्मानजनक पेशे के रूप में नहीं देखा गया। रवि किशन के पिता को लगता है कि वह एक्टिंग में जाकर नचनिया बन जाएंगे। इसलिए वह इसके खिलाफ थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button