Web Series On Mahatma Gandhi: एक बार फिर हँसल मेहता और प्रतीक गांधी साथ आएंगे नजर, महात्मा गांधी पर बनेगी वेब सीरीज !

स्कैम 1992 के निर्माता हंसल मेहता और अभिनेता प्रतीक गांधी एक बार फिर साथ काम करते हुए नजर आएंगे। हंसल मेहता महात्मा गांधी के जीवन पर आधारित एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं।

स्कैम 1992 के निर्माता हंसल मेहता और अभिनेता प्रतीक गांधी एक बार फिर साथ काम करते हुए नजर आएंगे। हंसल मेहता महात्मा गांधी के जीवन पर आधारित एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, महात्मा गांधी की बायोपिक इतिहासकार और लेखक, रामचंद्र गुहा की दो पुस्तकों “गांधी बिफोर इंडिया” और “गांधी-द इयर्स दैट चेंज द वर्ल्ड” से रूपांतरित होगी। इस सीरीज का निर्देशन हंसल मेहता करेंगे और इसमें प्रतीक गांधी मुख्य किरदार मे नजर आएंगे। यह भारतीय स्वतंत्रता के संघर्ष के दौरान की अवधि में होगा और इसे कई भारतीय और विदेशी लोकेशन पर फिल्माया जाएगा। इस मल्टी-सीज़न सीरीज़ में प्रतीक गांधी के प्रमुख किरदार मे होने के साथ, हंसल मेहता आगामी प्रोजेक्ट के निर्देशक और शो रनर होंगे।

अच्छे फिल्म निर्माता की है जरूरत

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के CEO(Chief executive officer) समीर नायर ने अपने बयान में कहा, “महात्मा गांधी की कहानी एक महान व्यक्ति की कहानी से कहीं अधिक है, यह एक देश और कई अन्य नाटककारों के जन्म की कहानी भी है, जिन्होंने गांधी के साथ मिलकर भारत के लिए स्वतंत्रता प्राप्त की। हम अप्लॉज में भारत की इस महत्वपूर्ण कहानी को बताने और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के समृद्ध इतिहास को एक गहरे स्तर की मल्टी-सीज़न सीरीज में जीवंत करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। समीर ने यह भी कहा कि एक अच्छी कहानी के लिये एक अच्छे फिल्म निर्माता की जरूरत है, और हंसल में हमें अपना एक परफेक्ट स्टोरीटेलर मिलता है। हंसल और प्रतीक के साथ एक बार फिर से काम करना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है।”

महात्मा गांधी पर सीरीज बनाना है बड़ी जिम्मेदारी

हंसल मेहता ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि “जब आप महात्मा गांधी जैसे ऐतिहासिक और प्रतिष्ठित व्यक्ति की बात कर रहे होते हैं, तब एक निर्माता के रूप में आप पर पहले से ही बहुत बड़ी जिम्मेदारी आ जाती है। इस सीरीज के साथ हम आश्वस्त और उत्साहित हैं कि हम दर्शकों को याद रखने के लिए कुछ लाएंगे।” उन्होंने आगे यह भी कहा कि “मैं एक बार फिर समीर और अप्लॉज की टीम के साथ नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button